Sunday , September 8 2024

मथुरा में नाबालिग लड़के की हत्या, यमुना एक्सप्रेसवे के कंटीले तारों पर लटकाया शव

मथुरा में नाबालिग लड़के की हत्या, यमुना एक्सप्रेसवे के कंटीले तारों पर लटकाया शव

मथुरा के कोतवाली सुरीर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक किशोर का शव यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे कंटीले तारों पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की उम्र 12 से 14 साल के बीच बताई है। बताया जा रहा है कि नाबालिग की हत्या कर शव को यमुना एक्सप्रेसवे के कंटीले तारों पर लटकाया गया है। मृतक बच्चे की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। किशोर जींस और शर्ट पहने हुए हैं। पुलिस उसके शिनाख्त के प्रयास कर रही है। आसपास के थानों में सूचना दी गई है।  माइलस्टोन 78 के समीप लटका मिला शव
घटना यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 78 के समीप की है। सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे, तभी एक्सप्रेसवे किनारे लगाए गए कंटीले तारों में एक बच्चे का फंसा हुआ शव देखा। शव तारों में उल्टा लटका हुआ था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, बच्चे की किसी ने हत्या की और फिर उसका शव चलती गाड़ी से फेंका। जिसकी वजह से उसकी जींस कंटीले तारों में फंस गई। एसपी ग्रामीण श्रीशचंद ने बताया कि मृतक की शिनाख्त की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
रिपोर्ट /- प्रताप सिंह