Sunday , September 8 2024

दिपावली मनाने परिवार के पास जा रहे थे मजदूर, रास्ते में पलटी पिकअप मौके पर हुई 4 महिलाओं की मौत

छोटी दिपावली के दिन बुधवार अहले सुबह वाराणसी के डाफी क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ। एनएच-दो पर सत्कार होटल के समीप मजदूरों से भरी पिकअप पलट गई। हादसे में पिकअप सवार चार महिलाओं की मौत हो गई।

जबकि 19 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिकअप पर सवार लोग दिवाली पर्व मनाने के लिए बरेली से बिहार के दाउद नगर (औरंगाबाद) जा रहे थे।

पिकअप पर कुल नौ परिवारों के 25 लोग सवार थे। सभी रोजी-रोटी के लिए बरेली रहते थे। दिवाली और छठ पर्व मनाने के लिए किराए के पिकअप से अपने घर जा रहे थे। ड्राइवर को झपकी आने के कारण पिकअप डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।

चीख-पुकार मची तो आसपास के लोग और राहगीर वहां पहुंच गए। दुर्घटनाग्रस्त पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने चार महिलाओं को मृत घोषित कर दिया।

घायलों में बच्चों सहित कुल 19 लोग हैं। घायलों की पहचान औरंगाबाद जिले के दाउद नगर क्षेत्र निवासी सुदामा , किरण देवी, ममता, पूजा, दुलारी देवी, राहुल, सत्यम, सलोनी, सनिक्षा, अनिता, दीपा, सावित्री, रवि, विनोद प्रसाद, नीलू, छोटी, संतोष, कल्लू प्रसाद और अन्य है।