Saturday , October 19 2024

मेरठ मुख्यमंत्री के 11 नबम्बर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर अलर्ट,रेलवे स्टेशन पर चला सघन चैकिंग

मेरठ मुख्यमंत्री के 11 नबम्बर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर अलर्ट,रेलवे स्टेशन पर चला सघन चैकिंग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 11 नवंबर को मेरठ के कृषि विश्वविद्यालय में कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री के दौरे से ठीक पहले मेरठ के सिटी रेलवे स्टेशन को धमकी भरा पत्र मिला है। यह पत्र हाथ से लिखा गया है। जिसमें लिखा है की हम जिहादियों को मारेंगे, हिंदू मुस्लिम करायेंगे। पत्र मिलने के बाद रात में वेस्ट यूपी के सभी जिलों में अलर्ट कर दिया गया है। रेलवे अधिकारियों ने सभी ट्रेनों में सुरक्षा बढ़ाते हुए चेकिंग शुरू कर दी है।

11 नवंबर को है सीएम का कार्यक्रम

कृषि विश्वविद्यालय में 11 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पैरलंपिक खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे। इससे पहले कार्यक्रम स्थल पर मेरठ मंडल के कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, एडीजी जोन राजीव सभरवाल, आईजी रेंज प्रवीण कुमार और एसएसपी प्रभाकर चौधरी कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले चुके हैं। मंगलवा रात में सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों काे लेकर जायजा लिया।
वेस्ट यूपी में ट्रेनों में अलर्ट

  1. रेलवे के एक अधिकारी ने बताया की मेरठ के सिटी स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह पत्र मेरठ में स्टेशन मास्टर को डाक से मिला है। पत्र की जांच शुरू कर दी गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, और अन्य जिलों के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा को लेकर अलर्टर कर दिया गया है। ट्रेनों में भी चेकिंग के निर्देश दिए गये हैं। रात में मेरठ स्टेशन पर इंस्पेक्टर जीआरपी विजयकांत सत्थार्थ ने भी चेकिंग अभियान चलाया।