Saturday , October 19 2024

इटावा- देश मे वंशवाद एवं परिवारवाद की जगह अब केवल राष्ट्रवाद होगा : अन्नपूर्णा यादव, केंद्रीय राज्यमंत्री एवं लोकसभा सांसद*

इटावा- देश मे वंशवाद एवं परिवारवाद की जगह अब केवल राष्ट्रवाद होगा : अन्नपूर्णा यादव, केंद्रीय राज्यमंत्री एवं लोकसभा सांसद*

आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों को गति देने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है।
यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के तहत बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र के वोटर्स तक पहुंचने की प्लानिंग कर रही है ।

इसी योजना के तहत आज *भर्थना विधानसभा की ‘कार्यकर्ता बैठक’ आज भर्थना पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस तथा जसवंतनगर विधानसभा की बैठक सैफ़ई ब्लॉक सभागार में भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत की अध्यक्षता* में सम्पन्न हुई ।

कार्यक्रम में *मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश की सह-प्रभारी, झारखंड के कोडरमा लोकसभा सीट से सांसद एवं केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा यादव* जी उपस्थित रही ।

*विशिष्ट अतिथि के रूप में कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र से क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुधीर सिंह एवं शिवमहेश दुबे* उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा के स्तंभ एवं संस्थापक *डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं.दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्वलित कर* हुई ।

झारखंड की कोडरमा लोक सभा सीट से सांसद एवं केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा यादव जी ने बतौर *मुख्य अतिथि ने सभी से परिचय प्राप्त कर कहा कि भाजपा कार्यकर्ता राजनीति से नहीं राष्ट्रनीति को आगे रखकर काम करता है।* बिना किसी स्वार्थ के राष्ट्र का विकास देश-दुनिया में सबसे शक्तिशाली बनें, इस पर काम करता है।

आगे बोलते हुए अन्नपूर्णा यादव ने कहा प्रदेश का कोई भी परिवार ऐसा नही जो केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजना से अछूता रहा हो । भाजपा सरकार में विकास के साथ साथ देवालयों एवं शिवालयों का जीर्णोद्धार करवाया जा रहा है इसी के अंतर्गत आज अन्नपूर्णा यादव जी ने इटावा में उपस्थित पिलुआ महावीर हनुमान मंदिर जाकर दर्शन कर पूजा अर्चना की ।

उत्तर प्रदेश में मतदाताओं से सीधे संपर्क के लिए बीजेपी रथ यात्राएं निकालेगी, राज्य के चार कोनों से यह एक साथ शुरू करने की योजना है ।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुधीर सिंह ने सपा व कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश अब दंगा, अपराध व भ्रष्टाचार से मुक्त है। सपा ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई। यह गोलियां भारत की संस्कृति व राष्ट्रवाद की विचारधारा पर चली थी। आजादी के बाद बनी कांग्रेस सरकार ने राम के अस्तित्व को नकार दिया। आज भाजपा सरकार में भव्यता से श्रीराम मंदिर निर्माण हो रहा है ।

अपने समापन उद्बोधन में जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने कहा कि भाजपा प्रदेश संगठन की मंशा के अनरूप ही जनपद के पदाधिकारी कार्य कर रहे है इस समय प्रत्येक विधानसभा के प्रत्येक बूथ पर जिला पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सघन जनसंपर्क किया जा रहा है तथा केंद्र पर प्रदेश की जनहितकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रहे है

बैठकों का कुशल *संचालन जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी* ने किया