Monday , October 21 2024

औरैया,एकतरफा प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को गोली मारकर घायल करने वाला अभियुक्त असलहे के साथ गिरफ्तार

औरैया,एकतरफा प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को गोली मारकर घायल करने वाले अभियुक्त को असलहे के साथ किया गिरफ्तार

ए के सिंह संवाददाता

औरैया,थाना अजीतमल के अन्तर्गत गाँव पचदेवरा में अपनी बहन के यहां शादी में सम्मिलित हुई कु0 सरिता पुत्री श्रीराम निवासी ग्राम अजापुर थाना कोतवाली औरैया जनपद औरैया के उसके मौसी के लडके सौरभ द्वारा सुबह 6.30 बजे प्रेम प्रसंग के चलते अबैध तमंचे से सिर में गोली मारकर गम्भीर रुप से घायल कर फरार हो गया था। घटना के सम्बन्ध में थाना अजीतमल में मु0अ0सं0 568/21 धारा 307 भादवि0 पंजीकृत किया गया। उल्लेखनीय है कि घटना में घायल कु0 सरिता को सीएचसी अजीतमल द्वारा गंम्भीर अवस्था में सैफई हेतु रैफर किया गया जो कि वर्तमान में सैफई पीजीआई में इलाजरत है।
अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक औरैया श्री अभिषेक वर्मा द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक औरैया श्री शिष्यपाल के निकट पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी अजीतमल श्री प्रदीप कुमार के नेतृत्व में थाना अजीतमल/एसओजी की दो टीमे गठित की गई जिसके क्रम में दिनांक 4-5.12.2021 की रात्रि को मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम व थाना अजीतमल की पुलिस टीम ने घटना में वांछित अभियुक्त सौरभ पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम लपगंवा थाना घिरोर जनपद मैनपुरी को रात्रि 12.00 बजे अमावता नहर पुल पर से मय घटना में प्रयुक्त असलहे के साथ गिरफ्तार करने मेंसफलता प्राप्त की। जिसके सम्बन्ध थाना अजीतमल पर मु0अ0सं0 575/21 धारा 3/25/27 शस्त्र अधि0 पंजीकृत कर अभियुक्त का चालान माननीय न्यायालय किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछतांछ के दौरान बताया गया वह युवती से प्रेम करता था तथा शादी करके भागने का दबाव बना रहा था युवती द्वारा मना करने पर उसने जान से मारने की नियत से फायर किया जिससे युवती गम्भीर रुप से घायल हो गई थी।