Saturday , October 19 2024

गोंडा- नकली नोट बनाने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़

 

नकली नोट बनाने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड

जाली नोट बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश, 05 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, 1 लाख से ज्यादा के जाली नोट व जाली नोट बनाने के उपकरण बरामदः-*

Anchor :- पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में जाली नोटो के कारोबार में लिप्त अपराधियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षो को दिये थे। जिसमें थाना कोतवाली नगर पुलिस को जाली नोट बनाने वाले गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है।
अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकान्त गौतम के मागदर्शन में प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली ने पुलिस टीम के साथ क्षेत्र भ्रमण में रवाना थे कि मुखबिर खास की सूचना पर जाली नोट बनाने वाले गैंग के 05 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1,02850/- के जाली नोट, और 15,000/- के असली नोट व जाली नोट बनाने के उपकरण बरामद किया गया। पकड़े गए अभियुक्तगणों का एक संगठित गिरोह है जिसका सरगना अर्जुन गोस्वामी है जो काफी दिनों से अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर जाली नोट छापने का कारोबार किया करते थे तथा बाजार में सभी असली नोटों के साथ जाली नोटों की खपत किया करते थे।

BYTE _ शिवराज -अपर पुलिस अधीक्षक- गोंडा
VISUALS