Saturday , October 19 2024

इटावा मिठाई विक्रेता पर फायरिंग करने वाले अभियुक्तों को रिमाण्ड पर लेकर किये तमंचे और कारतूस बरामद

*मिठाई विक्रेता पर फायरिंग करने वाले अभियुक्तों को रिमाण्ड पर लेकर किये तमंचे और कारतूस बरामद*

जसवंतनगर/इटावा। मिठाई विक्रेता पर सरेआम फायरिंग मामले में कुछ दिन पूर्व न्यायालय में सरेंडर करने वाले दो अभियुक्तों को रिमांड पर लेकर पुलिस ने तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं।
विदित हो कि बीते 20 दिसंबर की सुबह 9:30 बजे करीब बड़े चौराहे पर मिठाई विक्रेता चंदन पाल पुत्र सत्यराम के ऊपर दो बाइक सवार मुंह बांधे हुए युवकों ने तमंचे से सीधा फायर झोंक दिया था उसके बचाव कर लेने से फायर सीधा मिठाई के काउंटर में लगा था। इस घटना को लेकर पूरे नगर में सनसनी फैल गई थी। बाइक सवार दोनों अज्ञात युवक तेजी से कचौरा रोड की ओर बाइक से भाग गए थे। घटना थाना कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर घटित हुई थी। तत्परता से पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर उन युवकों की पहचान की तो दोनों युवक नगला छंद गांव के मनीष राजावत पुत्र वेदपाल सिंह व छोटू उर्फ विजय प्रताप पुत्र स्व. महेंद्र प्रताप सिंह निकले। जिनकी तलाश में पुलिस ने खूब छापेमारी की लेकिन गिरफ्तारी से पहले ही उन दोनों युवकों ने घटना के 3 दिन बाद ही 24 दिसंबर को न्यायालय में सरेंडर कर दिया। फिर पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को न्यायालय से रिमांड पर लेकर दोपहर में पूछताछ की और कचौरा नहर पटरी बिहारीपुरा जाने वाले रास्ते के पास से घटना में प्रयुक्त दो तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस बरामद कर लिए। दोनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया गया है।
इंस्पेक्टर रण बहादुर सिंह के मुताबिक पुलिस टीम में सिटी इंचार्ज नागेंद्र सिंह, कांस्टेबल अंकित सिंह, सचिन कुमार व श्याम सिंह शामिल रहे।