Tuesday , October 29 2024

इटावा भाजपा कार्यालय पर “यादव” नवयुवकों ने की भाजपा जॉइन*

*भाजपा कार्यालय पर “यादव” नवयुवकों ने की भाजपा जॉइन*

आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की होने वाली धमाकेदार जीत से आश्वस्त जनता ने अपना रुझान स्पष्ट कर दिया है । केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार में विश्वास जताते हुए प्रदेश भर में विभिन्न पार्टियों से टूटकर पूर्व मंत्री, विधायक नेतागण बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है।

इसी के तहत आज *भाजपा कार्यालय पर जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य* के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में जनपद की *सदर विधानसभा के ग्राम भदामई से जनचेतना समिति की ‘युवा इकाई’ के प्रदेश प्रभारी समाजसेवी व युवा किसान नेता कुलदीप यादव ‘धूमरे’* ने आज अपने *एक दर्जन* से अधिक लोगो के साथ भाजपा *जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत* की उपस्थिति में *भाजपा की प्राथमिकत सदस्यता* लेते हुए बीजेपी जॉइन की।

शामिल होने वाले नवयुवकों को भारतीय जनता पार्टी *जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने बीजेपी का अंगवस्त्र एवं माला पहनाकर* सदस्यता दिलवाई ।

जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने नवयुवकों को संबोधित करते हुए कहा कि *बीजेपी सर्व समाज एवं सर्वधर्म समभाव की पद्धति* पर चलने वाली पार्टी है यहां जमीन स्तर पर कार्य करने वाला कार्यकर्ता भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठ सकता है ।

भारतीय जनता पार्टी *पं. दीनदयाल उपाध्याय व डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अंत्योदय* से प्रेरित होकर कार्य करने वाली पार्टी है जिसमें अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के जीवन मे सुख समृद्धि लाना एवं अंतिम *व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाना ही अंतिम लक्ष्य* है ।

बीजेपी एक परिवार के रूप में कार्य करने वाली पार्टी है अगर आपको अपने जीवन मे आगे जाना है तो ये पार्टी आपके लिए सबसे बेहतर पार्टी साबित होगी, क्योंकि यह पार्टी परिवारवाद व जातिवाद रहित पार्टी है ।

आगे बोलते हुए कहा आप सभी का भाजपा परिवार में स्वागत है और पूरी पार्टी आपसे अपेक्षा करती है कि आप भाजपा के संविधान के अनरूप कार्य करते हुए भाजपा के ध्येय वाक्य देश को परम वैभव तक ले जाने में अपनी उपयोगिता सुनिश्चित करेंगे ।

ग्राम भदामई से अवधेश यादव, मनवीर यादव, जसवीर सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव, अंकित यादव, हनी जाटव, आशीष जाटव, निर्देश जाटव,सतीश दुबे, अजित सविता, समथर से अनुज तिवारी, रसूलाबाद से आदेश कुमार खटीक, किल्ली से अदित्य राजपूत, सुब्रत राजपूत, नगला लायक से देवेंद्र यादव ‘योगी’, व भदवां सावरान से नीरज प्रजापति ने केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार में अपनी आस्था जताते हुए भाजपा जॉइन की ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी, ओबीसी जिलाध्यक्ष मुनेश बघेल, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष संजू चौधरी, सतेंद्र राजपूत, मुकेश यादव, पंकज कुशवाहा, आशीष चौहान, असनीत यादव, टिंकू यादव, सह-मीडिया प्रभारी जितेंद्र यादव सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।