Monday , October 28 2024

जसवंतनगर: कस्बा के हाइवे चौराहे ओवरब्रिज के नीचे सम्मान समारोह आयोजित हुआ। जिसमें नासवी प्रतिनिधि मंडल सदस्यों का स्वागत किया गया।

जसवंतनगर: कस्बा के हाइवे चौराहे ओवरब्रिज के नीचे सम्मान समारोह आयोजित हुआ। जिसमें नासवी प्रतिनिधि मंडल सदस्यों का स्वागत किया गया।
आयोजित समारोह के दौरान प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे बरेली महानगर निवासी संतोष कुमार गुप्ता ने कहा जसवंतनगर निवासी इरशाद अहमद पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नासवी भारत को नगर पालिका परिषद जसवंतनगर द्वारा पीएम स्वनिधि का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने की खुशी में नासवी उत्तर प्रदेश का एक प्रतिनिधि मंडल उनके नेतृत्व में जसवंत नगर आया था। जिसमें उनके साथ कमल सक्सेना मुरादाबाद महानगर और सिराज अहमद कुरेशी बुलंदशहर आदि लोग शामिल थे। सभी का स्वागत व सम्मान किया गया। सम्मान समारोह में बोलते हुए संतोष कुमार गुप्ता ने कहा है कि इरशाद अहमद के पीएम स्वनिधि के उल्लेखनीय कार्य के लिए स्थानीय पालिका प्रशासन द्वारा ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया गया है हम सब के लिए प्रसन्नता की बात है श्री अहमद ने पथ विक्रेता कानून बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। समारोह में कमल सक्सेना मुरादाबाद ने कहा है कि इरशाद अहमद को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर उत्तर प्रदेश ही नहीं संपूर्ण भारत के पथ विक्रेताओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है समारोह में सिराज अहमद बुलंदशहर ने कहा कि इरशाद अहमद ने नासवी की अंतरराष्ट्रीय छवि को निखारा है उनका विदेश भ्रमण हम सब के लिए प्रेरणादायक है नासवी उत्तर प्रदेश प्रतिनिधि मंडल ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया है कि नासवी की राष्ट्रीय वार्षिक आम सभा जो कि 22 और 23 जुलाई को नई दिल्ली में प्रस्तावित है उसमें इरशाद अहमद को नासवी के राष्ट्रीय पुरस्कार श्री शरद भौमिक अवार्ड से नवाजे जाने की सिफारिश नासवी समन्वय एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष से करेंगे। स्वागत समारोह में उपस्थित भाजपा नेता सुरेश गुप्ता, राजकुमार यादव, राजू केले वाले, दलबीर सिंह, सुभाष दिवाकर, दिलीप यादव, विजय गिहार, विमल दिवाकर, जैकी गिहार आदि लोग मौजूद रहे।