Monday , October 28 2024

भर्थना,संदिग्ध लटका मिला दो बच्चों के पिता का शव* गमछे से लटका मिला का शव,

*संदिग्ध लटका मिला दो बच्चों के पिता का शव*

● घर के सभी दरबाजे मिले खुले,

● गमछे से लटका मिला का शव,

● खबर मिलने से मचा कोहराम,

● भरथना पुलिस ने जांच की शुरू,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा भरथना के मोहल्ला ब्रजराज नगर में संचालित एक मैरिज होंम के पास शुक्रवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब मैरिज होंम के बराबर में बने एक घर की छत के कमरे में संदिग्ध अवस्था मे दो बच्चों के पिता का शव गमछे से झूलता मिला है। घटना के दिन मृतक घर पर अकेला ही था जबकि उसका पूरा परिवार अपने पैतृक गांव अघीनी थाना ऊसराहार में रह रहा था। मृतक के पिता ग्राम पंचायत अघीनी विकास खण्ड ताखा के ग्रामप्रधान हैं। घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हालांकि भरथना पुलिस ने मौके पर पहुँच विभिन्न पहलुओं से जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को मुख्यालय भेज दिया है।
घटना की सूचना पर पहुँचे विधायक शिवपाल सिंह यादव के प्रतिनिधि ध्रुव कुमार उर्फ चीनी यादव ने मृतक परिजनों को ढांढस बंधाते हुए बताया कि मृतक प्रदीप यादव 32 वर्ष पुत्र प्रधान महेरवान सिंह यादव दो बच्चों का पिता था। उसका पूरा परिवार पैतृक गांव अघीनी में ही रह रहा था,प्रदीप यादव कभी कभी भरथना स्तिथ अपने ब्रजराज नगर घटना स्थल बाले आवास पर भी रुक जाया करता था। बीती रात वह यहाँ कब और कैसे पहुँचा सब बेखबर हैं। इसके बाबजूद घटना स्थल बाले कमरे के दरबाजे खुले मिले हैं। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर मृतक प्रदीप का एक मित्र भी पूरी रात उसी छत पर सोता रहा लेकिन वह भी प्रदीप की उक्त घटना से बेखबर बना हुआ है।
फिल्हाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है,और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव से दुर्गंध आने से ऐसा लग रहा है कि मौत हुए करीब 15 घण्टों से अधिक बीत चुके हैं फिल्हाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कुछ अन्य पहलुओं पर पडताल की जायेगी।