Monday , October 28 2024

जसवंतनगर। क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोर का शव पेड़ पर लटकता

जसवंतनगर। क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोर का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ पाया गया इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। उधर परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
विवरण के अनुसार नागरी गांव निवासी अजय कुमार यादव का 17 वर्षीय बेटा शिवम यादव कक्षा दसवीं का छात्र था जो गांव में हो रही अखंड रामायण पाठ के भंडारे के लिए खाना बना रहे हलवाइयों के पास स्कूल की ओर जाने की कहकर देर रात घर से निकला था। हलवाइयों के पास उसके पिता भी रात में मौजूद थे जो रात को ही घर वापस लौट आए थे। शनिवार सुबह 6 बजे शिवम का शव वहीं प्राइमरी स्कूल के निकट घर से 500 मीटर दूर एक नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ देखा तो इसकी सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी तो सभी हक्के बक्के रह गए। कैसे हुआ और क्या हो गया समझ नहीं आया। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी तो धरबार पुलिस चौकी इंचार्ज सोमबीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुलाई गई बाद में शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक शिवम दो भाइयों में बड़ा था एक बहन भी है।
उधर मृतक के पिता अजय ने हत्या की आशंका जताई है क्योंकि जिस नीम के पेड़ पर मेरे पुत्र का शव लटका हुआ मिला था वहाँ से लगभग20फुट से ज्यादा दूरी पर उसकी एक चप्पल पड़ी हुई थी।निरीक्षक रण बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस दोनों पहलुओं पर जाँच कर रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही जानकारी दे पायेंगे। अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है।