Monday , October 28 2024

इटावा,हिन्दू सेवा समिति नूपुर शर्मा के साथ चट्टान की तरह खडी है।। प्रदीप शर्मा

इटावा,हिन्दू सेवा समिति नूपुर शर्मा के साथ चट्टान की तरह खडी है।प्रदीप शर्मा

हिन्दू सेवा समिति भारतीय संस्कृति एवं मातृशक्तिकी रक्षा के खातिर भारतीय संविधान के दायरे मे रहकर नूपूर शर्मा के साथ चट्टान की तरह खडी है जो लोग विदेशी ताकतो के हाथो मे खेलकर छदम राजनैतिक स्वार्थ के लिए भारत की शान्ति भंग करने मे लगे है उनकी यह कार्यशैली उनके भविष्य के लिए ठीक नही है।जो लोग आज नूपूर शर्मा को नुकसान पहुचाने के लिए एक करोड का इनाम घोषित कर रहे है उनका यह वकतव्य मातृशक्ति को अपमानित करने वाला मात्र है और हिन्दू सेवा समिति ऐसे लोगो को तुरन्त गिरफ्तार करने की मांग करती है।जहां तक नूपूर शर्मा की टिप्पणी का प्रश्न है तो पहली बात तो उन्होने इसपर खेद ब्यक्त कर दिया है और अगर फिर भी लोगो को संतुष्ठी नही है तो भारत वर्ष मे संविधान है,पुलिस है,कानून है उसके तहत कार्यवाही की जा सकती है परन्तु जिस प्रकार से पत्थरबाजी,आगजनी कर पुलिस पर हमले किये जा रहे है उसकी हिन्दू सेवा समिति घोर निन्दा करती है। जिस प्रकार से अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय उत्पादो को प्रतिबन्धित किया गया उससे तो स्पष्ट है कि भारतवर्ष के विरूद्ध यह एक सोची समझी साजिश है।और इसी कारण इस कथित ब्यान की ओट लेकर बिवाद को तूल दिया जा रहा है।हिन्दू देवी देबताओ पर भी समय समय पर टिप्पणियां हुई है परन्तु हिन्दुओ ने भारतीय कानून के दायरे मे रहकर ही कार्यवाही की है। नूपुर शर्मा मातृशक्ति है और उनकी जानमाल की सुरक्षा के लिए हिन्दू सेवा समिति चट्टान की तरह खडी है।
मेरा भारतीय भाई बहिनो से विनम्र निवेदन है की जो लोग पत्थरबाजी कर रहे है उनको आर्थिक लाभ न पहुचाऐ और ऐसे लोगो के व्यापारिक प्रतिष्ठानो से सामान न खरीदे। क्योकि ये पत्थरबाज आपके पैसे से आपको ही नुकसान पहुचायेगे इस बात का इतिहास गवाह है।
आज की प्रेस वार्ता में संगठन के संस्थापक भगवा सेवक प्रदीप शर्मा के साथ
प्रदेश अध्यक्ष महिला संघ प्रिया मिश्रा, प्रदेश प्रवक्ता चित्रा परिहार, जिला अध्यक्ष सनी कुशवाह, नगर अध्यक्ष पुराना शहर अजय बाल्मीकि,नगर अध्यक्ष पुराना शहर महिला संघ देवी रानी राठौर, जिला अध्यक्ष युवा संघ कौशल राजपूत,पुष्पेंद्र शर्मा,रवि शर्मा ,कुशल कुशवाहा,प्रदीप कुशवाह ,डिंपल शर्मा, सौरभ इत्यादि लोग सम्मिलित रहे।