Monday , October 28 2024

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा, लायन अनुराग सड़क दुर्घटना में गम्भीर घायल*

*लायन अनुराग सड़क दुर्घटना में गम्भीर घायल*

● आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा,

● खाटू श्याम दर्शन को अपनी कार से निकले थे,

भरथना,इटावा। भरथना के प्रतिष्ठित व्यवसायी व समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब के एम जे एफ लाॅयन अनुराग पोरवाल उर्फ छुन्ना 40 वर्ष पुत्र रमेश चन्द्र पोरवाल गाँधी नगर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फतेहाबाद के निकट एक सड़क हादसा में दुर्घटना ग्रहस्थ हो कर गम्भीर रूप से घायल ही गये।


वार्ड के सभासद अंशू सिंह वर्मा ने बताया कि अनुराग पोरवाल गुरुवार को अपनी कार राजस्थान में खाटू श्याम दर्शन करने को निकले थे। उनके साथ कार में उनकी पत्‍‌नी बीना उर्फ शिला पोरवाल,बेटे दिव्यांश उर्फ देव पोरवाल 12 वर्ष,बेटी तान्या पोरवाल 14 वर्ष और भरथना के ही हर्षित तिवारी मौजूद थे। जैसे ही अनुराग पोरवाल लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फतेहाबाद के निकट पहुँचे उनकी कार का टायर अचानक पंचर हो गया। उन्होंने कार खड़ी करके कार से निकल कर एक्सप्रेस-वे पर जैसे ही टायर देखने की कोशिश की इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार आ एक ट्रेक ने उन्हें अपनी चपेट में लेलिया,इस दुर्घटना में अनुराग ट्रेक में फंस कर करीब 20 से 25 मीटर तक घसीटते हुए चले गए।
जबकि कार सवार अन्य लोग कार से नीचे उतरकर साइड में खड़े हो गए थे। दुर्घटना को देख परिजनों व साथी में बुरी तरह कोहराम मच गया।
दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुँच उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में
उनकी हालत गंभीर बताई गई है।
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसा में समाजसेवी लायन अनुराग पोरवाल के गम्भीर घायल होने की खबर मिलते ही लायन्स क्लब के सदस्य व पदाधिकारियों ने घटना स्थल व हॉस्पिटल पहुँच कर गम्भीर घयाल श्री पोरवाल के परिजनों को तसल्ली दिलाते हुए श्री पोरवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।