Monday , October 28 2024

इलैक्ट्रोनिक की दुकान पर ग्राहक बनकर आये तीन उचक्के,

*गोलक से उचक्के ने पार किये 20 हजार*

● इलैक्ट्रोनिक की दुकान पर ग्राहक बनकर आये तीन उचक्के,

भरथना,कोतवाली कस्बा के बालूगंज सार्वजनिक शौचालय के सामने जैन इलैक्ट्रोनिक (मामा) की दुकान पर बुधवार की दोपहर सवा दो बजे ग्राहक बनकर पहुँचे तीन अज्ञात उचक्कों ने दुकान स्वामी को समान खरीददारी में उलझा कर गोलक से 20 हजार की नगदी निकाली और नगदी पार करते ही उचक्के दुकान से बिना कुछ खरीदे रफूचक्कर हो गये। हालांकि उचक्कों की उक्त घटित घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
दुकान स्वामी सत्येन्द्र कुमार जैन को घटना की जानकारी तब हो सकी जब कुछ देर बाद दुकान पर पहुँचे एक अन्य ग्राहक से रुपये लेने के बाद गोलक खोल कर रुपये रखने लगे। जिसपर उन्हें गोलक में रखे रुपये गायव दिखे। उक्त गायव हुए रुपये की पुष्टि करने के उद्देश्य से जब दुकान स्वामी सत्येन्द्र जैन मामा ने सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चैक की जिसे देख उनके होश उड़ गये।
उक्त घटना के सम्बन्ध में पीड़ित दुकान स्वामी सत्येन्द्र कुमार जैन मामा ने पुलिस को तहरीर देकर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर उचक्कों के विरुद्ध कार्यवाही की गुहार लगाई है। घटना की खबर फैलते ही कस्बा के व्यापारियों में दहशत फैल गई है। जबकि भरथना पुलिस सीसीटीवी कैमरा के आधार पर उचक्कों की तलाश में जुट गई है।