Monday , October 28 2024

भरथना, नींद के झोंके में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत*

*नींद के झोंके में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत*

● दिल्ली-हावड़ा रेकवे ट्रैक की साम्हो रेलवे स्टेशन के निकट की घटना,

भरथना,इटावा। दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर दौड़ती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
अनुमान लगाया जा जा रहा है कि मृतक युवक सुपरफास्ट ट्रेन में दरबाजे के पास बैठकर सफर कर रहा था। और नींद की झप्पी आने से साम्हो रेलवे स्टेशन के निकट गिरकर गया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
साम्हो स्टेशन अधीक्षक बृजेन्द्र कुमार ने बताया कि ट्रेन से गिरे युवक का शव पड़ा होने की जानकारी उन्हें सुबह कीमैन के द्वारा हो सकी,जिसपर जीआरपी पुलिस को घटना से अवगत कराया गया है।
जीआरपी जवानों द्वारा शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया लेकिन कोई सफलता हाथ नही लग सकी जिसपर पुलिस जवानों ने शव की तलासी ली जिसपर मृतक के पास से उसका आधार कार्ड प्राप्त हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मृतक के शव की शिनाख्त करली है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक हरीश कुमार ठाकुर 18 वर्ष पुत्र मुकेश कुमार ठाकुर निवासी बेंगलुरु कर्नाटक बताया गया है। परिजनों को सूचित किया गया है। फिल्हाल मृतक के शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है।
वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह ने बताया ट्रेन में दरबाजे पर बैठ कर सफर करते समय सम्भवता नींद के झौके में ट्रेन से गिरते समय युवक साम्हो रेलवे स्टेशन के खंबा संख्या 1125/13 से जोरदार टकराकर जमीन पर गिरा था जिसमे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

आज दिनांक 27/07/2022 को साम्हो रेलवे स्टेशन के पिलर संख्या 1125/13 के पास ट्रेन से गिरकर आई चोटों के कारण एक व्यक्ति हरीश कुमार ठाकुर पुत्र मुकेश कुमार ठाकुर उम्र करीब 18 वर्ष निवासी बेंगलुरु कर्नाटक की मृत्यु हो गई है।जीआरपी पुलिस द्वारा पंचायतनामे की कारवाई की जा रही है।