Monday , October 28 2024

भरथना,पति को मारने आये दबंगों ने पत्नी से की लूटपाट*

*पति को मारने आये दबंगों ने पत्नी से की लूटपाट*

● पति-पुत्र मिलते तो दबंग कर सकते थे उनकी हत्या,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम नगला सुमेर आसफपुर निबासनी महिला सीमा देवी पत्नी रवींद्र सिंह ने भरथना पुलिस को सौंपे एक शिकायती प्रार्थना पत्र में अपने ही गांव के एक नामजद व्यक्ति सहित आधा दर्जन अन्य दबंगों पर आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के नामजद दबंग व उसके पांच अन्य दबंगों ने बीते दिन शाम को 6 बजे उसे अकारण ही माँ बहिन की भद्दी भद्दी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकियां दी,जिसका उसने भय के कारण विरोध नही किया था जिसका फायदा उठाकर उपरोक्त नामजद अपने अन्य पाँच साथियों के साथ बीती रात करीब ग्यारह बजे उसके पास उस समय पुनः आ धमका जब वह अपने पशुओं के हाता में सोई हुई थी।
दबंगों ने हाता में घुस कर उसे सोते हुये बदनीयती से चारपाई पर दबोच लिया जिसका उसने जमकर विरोध किया जिसपर नामजद दबंग गाली गलौज करते हुए उसके कानों के सोने के वाला छीन लिए और एक घुटी पर टँगे पति की जेब से ग्यारह सौ रुपये निकाल लिए। इसके अलावा दबंग उसकी जान बक्सने की धमकी देकर कहा गये की आज अगर तेरा पति मिल जाता तो उसे निश्चित ही मौत की नींद सुला कर जाते दबंगों ने उसे धमकाते हुए कहा है कि कब तक छुपा कर रखेगी अपने पति को कभी न कभी तो हाथ लगेगा।
उक्त घटना के वाद से महिला बुरी तरह भयभीत बनी हुई है। पीड़ित महिला ने बताया घटना के दौरान आशंका के चलते उसने अपने पति और बेटे को उसने ने सुरक्षित एक कमरे में सोने को कह दिया था जिसपर पति और बेटे की जान बच गई।
पीड़ित महिला ने दबंगों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।