Monday , October 28 2024

फातिमा सना शेख ने बैकलेस ड्रेस में दिए पोज़, सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें की शेयर

फिल्म एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वो शादी करने की सोच रही हैं. दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह भारतीय परिधान पहने नजर आ रही हैं।

साथ ही उन्होंने बैकलेस टॉप और हाई वेस्ट पैंट भी पहना हुआ है। तस्वीरों को शेयर करते हुए फातिमा सना शेख ने लिखा, ‘ऐसा करना चाहिए या नहीं, यही सवाल है।’ इसके अलावा तस्वीरों में उनके टॉप में गांठों ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। फातिमा सना शेख की तस्वीरों को देखकर कई फैंस शादी को लेकर कयास लगा रहे.

किरण राव से तलाक होने पर फातिमा सना शेख को जमकर ट्रोल किया गया था।  दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।  फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम किया था। इसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद वह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आई थीं।

फातिमा सना शेख एक फिल्म अभिनेत्री हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनके अलावा इस फिल्म में विक्की कौशल का अहम रोल होगा। जिसमें उन्हें सफेद स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने और बो*ली पोज देते हुए देखा जा सकता है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तस्वीरों पर कई लोगों ने कमाल के कमेंट्स भी किए थे।