Monday , October 28 2024

स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को खुलकर किया सपोर्ट तो ट्रोलर्स ने जमकर लगाईं क्लास कहा ये…

लवान मामले पर आपत्तिजनक ट्वीट वाला मामला लगातार बढ़ता चला जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को खुलकर सपोर्ट किया है। स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा- ‘ऋचा चड्ढा तुम्हें ढेर सारा साहस और प्यार।’

 सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी हाँ और अब यह सब होने के बाद बॉलीवुड के दो खेमे बनते नजर आ रहे हैं, एक तरफ हैं वो लोग जो ऋचा को सपोर्ट कर रहे हैं ।उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट किया था.

उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘अगर सरकार आदेश दे तो हम PoK को वापस लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं हम जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे।’ इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा- Galwan says Hi! इसी के बाद से ही ट्विटर पर इस पूरे मामले को लेकर घमासान मचा हुआ है।

दूसरी तरफ ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की भी क्लास लगाई है। एक यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट पर लिखा- ‘देश की सेना का समर्थन करने में नहीं लेकिन सेना का अपमान करने वालों का समर्थन करने से पहले 2 मिनट सोच लेतीं। भारतीय सेना से इतनी नफरत क्यों?’ वहीं एक अन्य यूजर ने इस मामले पर ट्वीट किया और लिखा- ‘कई बार उन लोगों का सपोर्ट नहीं भी करना चाहिए जिन्होंने गलती की।