Monday , October 28 2024

भाजपा सरकार पर स्वामी प्रसाद मौर्य का निशाना, कहा- जाति आधार पर प्रदेश में चल रहा बुलडोजर

मैनपुरी। पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को मैनपुरी के करहल पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि प्रदेश में बुलडोजर संस्कृति से प्रदेश का सत्यानाश किया जा रहा है।

विस्तार

मैनपुरी के करहल में पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जाति आधार पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। पिछड़े वर्ग, दलित व अक्लियत में किसी पर एक-दो मुकदमा होने पर भी बुलडोजर चला देते हैं। जबकि मुख्यमंत्री की जाति के लोगों पर सौ, डेढ़ सौ केस होने पर भी बुलडोजर नहीं चलता है। बुलडोजर संस्कृति से प्रदेश का सत्यानाश किया जा रहा है। सिनेमा रोड पर शुक्रवार को पूर्व मंत्री अभिषेक यादव के आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है। सरकारी विभाग बेचे जा रहे हैं। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। किसान खाद के लिए परेशान है। जीएसटी और महंगाई से व्यापारी परेशान है। भाजपा सरकार उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। उपचुनाव में सत्ताधारी भाजपा के घमंड को तोड़कर मतदाता जमानत जब्त करा देगी।

जनता जानती है वोट की हिफाजत’

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा कि भाजपा लोकसभा उपचुनाव जीत कर ही रहेगी। भाजपा सरकार की इस मंशा का परिचायक है कि वह चुनाव जीतने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करने में भी नहीं हिचकती है। मैनपुरी की जनता अपने वोट की हिफाजत करना जानती है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा ने नौजवानों को ठगा है। उन्हें नौकरी, रोजगार नहीं मिल रहा है। संविदा पर रखकर उनके श्रम का शोषण किया जा रहा है। बंदरगाह, हवाई अड्डे, एलआईसी, रेलवे स्टेशन और रेलगाडिय़ां बेची जा रही हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा को न संविधान, न कानून और न न्यापालिका में विश्वास है। मनमाने तरीके से कानून अपने मुताबिक चला रही है। विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। मतदान के दिन मैनपुरी का मतदाता ही इसका जवाब देगा।