Monday , October 28 2024

चौधरी सुघर सिंह स्कूल पहुंची डिंपल ,व्यवस्थाओं और स्वागत से अभिभूत

जसवंतनगर (इटावा)।लोकसभा चुनाव की व्यस्तताओं के बीच समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव शनिवार को अपना रोड शो शुरू करने से पहले यहां के सुप्रसिद्ध चौधरी सुघर सिंह कॉलेज और एकेडमी में पहुंची। कॉलेज की बिल्डिंग और व्यवस्थाओं को देखकर वह गदगद हो गई। उन्होंने कालेज प्रबंध तंत्र के अध्यक्ष डॉक्टर प्रोफेसर बृजेश यादव और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुज मोंटी यादव की इतना बेहतर शिक्षण संस्थान खोलने के लिए भूरि भूरि प्रशंसा की।

डिंपल को आने को लेकर बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और क्षेत्रीय लोग कॉलेज परिसर में पहले से ही जुट गए थे। डिंपल के आते ही उनका जोरदार नारों के साथ स्वागत किया गया। मुलायम सिंह, अखिलेश यादव, शिवपाल सिंह यादव जिंदाबाद के नारे गूंजे।

स्कूल के प्रबंध तंत्र ने उन्हें गुलदस्ते भेंट किए । पूर्व ब्लाक प्रमुख रामपाल सिंह यादव, प्रोफेसर बृजेश यादव , भुवनेश यादव,और अनुज मोंटी यादव ने उनका तिलक वंदन कर तथा बुके और प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया तथा आश्वस्त किया कि जसवंत नगर क्षेत्र से उन्हें विजय विशालतम रिकॉर्ड के साथ हासिल होने वाली है।

इस अवसर पर राजपाल सिंह यादव, हनी यादव, निदेशक संदीप पांडे, रीना शर्मान आदि के अलावा बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग भी मौजूद थे

*वेदव्रत गुप्ता*