Sunday , October 27 2024

मेगा नाइट में कनिका कपूर ने मचाया धमाल, हजारों की संख्या में फैंस रहे मौजूद

रिपोर्ट – नितिन दीक्षित,इटावा।                     इटावा: जनपद में महोत्सव एवं प्रदर्शनी पंडाल में मेगा नाइट में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने अपना जलवा बिखेरा है। कनिका कपूर ने कई बॉलीवुड गानों को गाकर नुमाइश पंडाल में बैठे श्रोताओं को सर्दी के मौसम में भी गर्मी का एहसास करा दिया। कनिका कपूर के गानों पर युवा थिरकते हुए भी नजर आए साथ ही पंडाल मौजूद हजारों की संख्या में युवाओं ने कनिका कपूर की बेहतरीन गायकी की प्रशंसा भी की है।

कनिका कपूर ने अपने हिट गानों में से बीड़ी जलाई ले जिगर में बड़ी आग है, तू लेया दे मेनू गोल्डन झुमके, दिल चोरी साडा हो गया, जो मैनु यार ना मिले तो मर जावा, तेरे पीछे पीछे आ गई, झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में, चिट्टियां कलाइयां वे, तेरे रसके कमर तूने पहली नजर, जैसे प्रमुख गानों को गाकर लोगों का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि युवाओं के दिलों में आग लगाने वाली कनिका कपूर की एक झलक पाने को लिए वहां पर हर कोई बेताब दिखाई दिया।

पंडाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कनिका कपूर ने बताया कि मैं यूपी की लड़की हूं मुझे अच्छा लगता है जब मैं यूपी में वापस आती हूं और आप सभी लोगों से मिलकर तथा आप लोगों के सामने गाना गाने का मुझे जब भी मौका मिलता है मुझे बेहद अच्छा लगता है।

मेगा नाइट का कार्यक्रम सह संयोजक डॉ विवेक यादव चेयरमैन/एस एमजीआई डीपीएस इटावा के संयोजन में संपन्न हुआ। बॉलीवुड मेगा नाइट में कमिश्नर कानपुर मंडल (IAS) राजशेखर, जिला अधिकारी अवनीश राय, एसएसपी जयप्रकाश सिंह, राष्ट्रीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परि.प्रदेश महासचिव आकाशदीप जैन ने सप्तरंगी स्टेज पर हजारों दर्शकों के बीच दीप प्रज्वलित कर मेगा नाइट का शुभारंभ किया। दर्शकों ने बॉलीवुड की बेबी डॉल कनिका कपूर की मेगा नाइट का लुत्फ उठाया।