Sunday , October 27 2024

लव जेहाद का मामला आया सामने ब्राह्मण की पुत्री को मुस्लिम युवक लेकर हुआ फरार

इटावा: जनपद में बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला अंबेडकरनगर के एक व्यक्ति ने अपने ही मोहल्ले के एक नामजद मुस्लिम युवक के खिलाफ उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया है आपको बता दें कि पीड़ित ने बकेवर थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंपते हुए बताया है कि उनकी पुत्री बीती 3 जनवरी दिन मंगलवार की सुबह 11:00 बजे ब्यूटी पार्लर की कह कर गई थी। जो शाम तक वापस नहीं लौटी। शाम तक पुत्री के घर वापस न लौटने पर पुत्री के माता पिता के द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जिसके उपरांत पुत्री के पिता को ज्ञात हुआ कि उनकी पुत्री को उनके ही मोहल्ले का साजिद मंसूरी उर्फ गोलू पुत्र आरिफ मंसूरी बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। पुत्री के पिता ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी पुत्री की शादी भी जनवरी महीने के अंत में होनी तय थी। तथा घर में शादी हेतु रखे नगद पचास हजार रूपए व एक सोने की चेन व दो सोने के अंगूठी उसकी पुत्री अपने साथ लेकर गई है।

जब पुत्री की मां साजिद मंसूरी के घर पता करने गई तो साजिद मंसूरी उर्फ गोलू के भाई आसिफ मंसूरी तथा पिता आरिफ मंसूरी के द्वारा पुत्री की मां को बेइज्जत करते हुए गाली गलौज कर दी गई। और साथ ही बोला गया कि हां मेरा बेटा ही तेरी लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया है और उसे लव जिहाद के तहत धर्म परिवर्तन करके शादी करवाएंगे। और हमारा पूरे देश में मिशन चल रहा है कि हिंदुओं की लड़की को बहला-फुसलाकर अगवा कर उनसे शादी कर बच्चे पैदा करेंगे अगर नहीं मानती हैं तो उन्हें जान से मार देंगे। अगर तूने कोई कार्रवाई की तो तुझे भी जिंदा नहीं छोड़ेंगे। उक्त विपक्षियों के द्वारा आपत्तिजनक शब्द को सुनकर पुत्री के माता-पिता अपने घर वापस लौट आए और बकेवर थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को उक्त घटना से अवगत कराया। जिसके बाद बकेवर पुलिस के द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुत्री के परिजनों के द्वारा बकेवर थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देने के बाद मुकदमा दर्ज कराया गया है। तथा पुलिस प्रशासन से उनकी पुत्री को सकुशल वापस घर लाने की गुहार लगाई गई है।