Sunday , October 27 2024

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच क्या कपड़ों की वजह से हुआ था तलाक ? जानिए पूरी सच्चाई

रबाज खान और मलाइका अरोड़ा को किसी समय बॉलीवुड की सबसे अच्छी जोड़ियों में से एक माना जाता था। दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल था और इनकी केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आती थी।

इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने बताया था, ”मैंने कपड़ों के लिए कभी रोक-टोक नहीं की। मैंने हमेशा से मलाइका के पहनावे का समर्थन किया है, क्योंकि मैं जानता हूं कि जिसको जिस चीज के लिए जितना रोका जाए वह वही काम करता है।

मैंने कभी भी मलाइका के फैशन को लेकर कुछ नहीं कहा।” हालांकि दोनों में से किसी ने भी तलाक के इतने वर्षों बाद भी अलग होने की असली वजह नहीं बताई है।  दोनों के विचारों में मतभेद होने लगे थे जिसकी वजह से उन्होंने तलाक ले लिया।

दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। अरबाज और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो दोनों की मुलाकात 90 के दशक में हुई थी।

अरबाज यह साफ कर चुके हैं कि दोनों के रिश्ता टूटने की वजह यह नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज इस बारे में खुलकर बता चुके हैं कि उन्होंने मलाइका को उनके कपड़ों के लिए कभी भी कोई रोक-टोक नहीं की।