Sunday , October 27 2024

सपा नेता आसिम खां ने लिखा अखिलेश को पत्र, आजम खान का उदाहरण देकर कही ये बड़ी बात

पा आईटी सेल की गिरफ्तारी को लेकर सक्रिय हुए अखिलेश यादव पर सपा नेता ने ही सवाल उठा लिया है। सपा मुखिया अखिलेश को लिखे लेटर में सपा नेता आसिम खां ने कहा, जितनी सक्रियता पार्टी के नेता मनीष जगन अग्रवाल को लेकर दिखाई है यदि इतनी सक्रियता पार्टी नेता आजम खान के मामलों में दिखाई होती तो अच्छा होता।

पार्टी अध्यक्ष को लिखे खुले पत्र में उन्होंने कहा कि मनीष जगन अग्रवाल के लिए जिस तरह पार्टी अध्यक्ष सक्रिय हुए वह अच्छी बात है, लेकिन अब मन में सवाल भी हैं यदि सपा नेता आजम खां के मामले में इतनी बढ़ी सक्रियता दिखाई होती तो यह स्थिति नहीं होती।

सीतापुर का रहने वाला मनीष जगन अग्रवाल समाजवादी पार्टी का ट्विटर अकाउंट ऑपरेट करता था। डॉ.ऋचा राजपूत ने सपा मीडिया सेल नाम से ट्विटर हैंडल पर रेप और जान से मारने की धमकी दिए जाने का हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जिम्मेदार बताया था। इसके बाद लखनऊ पुलिस ने समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल मनीष जगन अग्रवाल को अभद्र टिप्पणी मामले में गिरफ्तार किया था। मनीष की गिरफ्तारी के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे।