Sunday , October 27 2024

छेडछाड से क्षुब्ध हुई किशोरी के फांसी लगाने के मामले में पुलिस ने आरोपित को पकडकर भेजा जेल

ऊसराहार (घनश्याम शर्मा)। छेडछाड से क्षुब्ध हुई किशोरी के फांसी लगाने के मामले में पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपित को पकडकर जेल भेज दिया है पुलिस ने एक और युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप मे आरोपित को गिरफ्तार किया है।

रविवार को ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक गांव मे किशोरी ने एक लडके द्वारा आए दिन छेड़छाड़ से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी किशोरी के पिता ने सीटू शाक्य निवासी खरगुआ के विरूद्ध मुकद्दमा दर्ज कराया था बुधवार को थानाध्यक्ष गंगादास ने बाल अपचारी सीटू शाक्य उर्फ प्रवीण कुमार 16 वर्ष पुत्र शिवराज सिंह निवासी खरगुआ थाना ऊसराहार जनपद इटावा को गिरफ्तार कर लिया सिंटू पर छेड़खानी आत्महत्या के लिए उकसाने एंव पाक्सो व दलित एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

वही दूसरे मामले मे 22 फरवरी को थाना क्षेत्र के नगला चतुर मे एक युवती ने खुदकुशी कर ली थी इस मामले में भी पीडित की ओर से गौतम दिवाकर निवासी नगला चतुर थाना ऊसराहार जनपद इटावा के विरूद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया गया था पुलिस ने बुधवार को गौतम दिवाकर को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया दर्ज दोनो मामलो मे कार्यवाई करते हुए दोनो आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जिसमे सिंटू शाक्य नावालिग है।