Saturday , October 26 2024

मंडी आढती रहस्यमय ढंग से लापता, कोई सुराग नहीं लगा

 

फोटो:-  लापता हो गए मनोज कुमार गुप्ता(पुरवार),आढती व्यापारी

 

जसवंतनगर(इटावा) नगर के मोहल्ला रेल मंडी  निवासी और नई मंडी में  गल्ला की आढत का काम करने वाले एक 53 वर्षीय आढती व्यापारी मनोज कुमार गुप्ता( पुरवार)शुक्रवार सुबह से लापता हो गए है।

   वह अपने घर से सुबह  साढ़े पांच बजे  के लगभग निकले थे और अपना मोबाइल भी घर पर छोड़ गए । उस समय उनकी पत्नी योगिता टहलने गई हुई थी। बेटा पारस सो रहा था।
 बताया गया है कि पिछले वर्ष अक्टूबर के महीने में उनका गंभीर एक्सीडेंट हो गया था। हेड और फेस इंजरी के कारण कई महीने इलाज चला था, इससे उनकी दिमाग  हालत भी कमजोर हो गई थी, फिर भी वह लोगों को पहचानते थे और परिजनों से बातचीत करते थे। अपनी नई मंडी स्थित  आढ़त की दुकान पर भी आया जाया  करते थे।  घर में  सुबह के समय खालीपन देखकर मनोज कुमार घर से उठे और कहीं चले गए। बताया तो यहां तक गया है कि वह लुदपुरा जैन मंदिर के पास एक ई रिक्शा में बैठकर बस स्टैंड तक गये और उसके बाद वहां से गायब हो गए। परिजनों तथा रिश्तेदारों ने दिन भर उनको तलाशा, मगर रात 8:00 बजे तक उनका कोई अता पता या सुराग नहीं लगा था ।घर में कोहराम मचा हुआ है ।वह  आढ़त का व्यापार जरूर करते थे, मगर किसी प्रकार का लेन-देन उन पर नहीं था। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में की है या नहीं ?.. यह अभी तक पता नहीं चल सका है।
*वेदव्रत गुप्ता
—-