Friday , October 18 2024

इटावा भरथना इलेक्ट्रॉनिक का सामान देने आए पिकअप चालक का बैग अज्ञात बदमाशों ने उड़ाया,

अरुण दुबे भरथना

इलेक्ट्रॉनिक का सामान देने आए पिकअप चालक का बैग अज्ञात बदमाशों ने उड़ाया,बैग में पांच हजार रुपए व जरूरी कागजात रखे थे,लगातर दूसरे दिन बैग चोरी होने की वारदात से कारोबारियों में हड़कंप मचा। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची।

कस्बा क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला नेविलगंज में शनिवार की शाम करीब 4 बजे कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद निवासी पीड़ित पिकअप चालक रोहित कुमार पुत्र सुनील बाबू ने बताया कि वह कानपुर से इलेक्ट्रॉनिक का सामान लेकर भरथना स्थित दुकान पर डिलीवरी करने आया था,दुकानदार की गोडाउन के सामने पिकअप खड़ी कर गाड़ी की सीट पर बैग जिसमे पांच हजार रुपए व सामान के बिल रखे थे, छोड़कर गाड़ी से सामान उतरवाने लगा,सामान उतर जाने के बाद बिल देने के लिए सीट पर आया तो सीट पर रखा बैग गायब मिला।घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने मौके पर पहुचकर पीड़ित से घटना की जानकारी कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल की गई।

बताते चले शुक्रवार को कस्बा के मोहल्ला मोतीगंज में गल्ला थोक व्यापारी अतेंद्र कुमार का दुकान पर रखा दो लाख रुपए से भरा बैग अज्ञात बदमाश चोरी कर चंपत हो गए थे,वही बीती 13 सितंबर को कस्बा के जवाहर रोड से समाचार पत्र अभिकर्ता जगपाल सिंह की साइकिल पर टंगा झोला भी अज्ञात बदमासो द्वारा पार कर दिया था,जिसमे दो हजार रुपये व अन्य कागजात रखे थे।

शनिवार को घटना की सूचना पर पहुचे व्यापार मंडल (कंछल गुट) के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार चौहान,भरथना अध्यक्ष प्रदीप पोरवाल,विवेक पोरवाल,रवि पोरवाल आदि व्यापारी नेताओं ने दिन दहाड़े घटित घटनाओ पर नाराजगी जताते हुए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा बंदोवस्त बढ़ाये जाने की मांग की।

फ़ोटो