Sunday , October 20 2024

इटावा- पाल गोपाल को एक करने निकले पूर्व सांसद राजाराम पाल

पाल गोपाल को एक करने निकले पूर्व सांसद राजाराम पाल

इटावा । उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार 2022 में बनने जा रही है और जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार होगी तो पाल समाज ही नहीं हर समाज को उसकी भागीदारी मिलेगी और तभी आम जनता के चेहरे पर मुस्कान दिखाई देगी।
यह बात सपा नेता पूर्व सांसद राजाराम पाल ने कही।
पाल समाज को एक जुड़कर समाजवादी बनाने निकले पूर्व सांसद राजाराम पाल ने कहा कि वह पूरे प्रदेश में पाल और गोपाल को एक करने निकले हैं । अभी तक सपा को यादव की पार्टी कहा जाता रहा है अब पिछले और अनुसूचित जाति के लोग भी तेजी से साथ आ रहे है
कांग्रेस सपा में आए अकबरपुर के पूर्व सांसद राजाराम पाल बसपा में भी रह चुके हैं ।
शुक्रवार को सभागार जिला पंचायत इटावा में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह सपा में अनकंडीशनलआए हैं वैसे तो पार्टी में लोग कंडीशन लगाकर ही आते हैं । उन्होंने कहा कि उनके आने से पिछड़ों व पाल समाज में नई ऊर्जा का संचार हुआ है अनुसूचित जाति के लोगों में भी संदेश गया है कि इंसान में कोई जाति नहीं है सब भाई भाई हैं । वह आने वाले का केवल नाम पूछते हैं पाल वंश के समान भरोसा करते हैं । लोहिया के समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना मकसद है । पार्टी में पद की हिस्सेदारी पर कहा कि अभी तक एक कुंटल पैदा होता था जब पैदा होगा तो 5 को भी मिल ही जाएगा ।


उन्होंने कहा कि इटावा बड़ी तादाद में पाल समाज जागरूक मतदाता हैं उनसे अपील है कि समाजवादी पार्टी के साथ खड़े हो ताकि आपको हक और बराबरी का दर्जा मिल सके भारतीय जनता पार्टी की सरकार में आपका वोट तो ले लिया लेकिन आपको बराबरी का दर्जा नहीं दिया गया । भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा और अति पिछड़ों के दुश्मन हैं यह किसी से छुपा नहीं है । भारतीय जनता पार्टी वोट के लिए पिछड़ों और अति पिछड़ों के बीच जाकर के समाजवादी पार्टी बदनाम करने का काम करती है लेकिन हकीकत में ऐसा कदापि नहीं है
पत्रकार वार्ता से पहले उन्होंने सभा जिला पंचायत के प्रांगण में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा चरम सीमा पर है । कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है माताओं बहनों का घर से निकलना दुश्वार हो रहा है । प्रदेश सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जनसभा को संबोधित करते हुए पाल समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार 2022 में बनने जा रही है और जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार होगी तो पाल समाज ही नहीं हर समाज को उसकी भागीदारी मिलेगी और तभी आम जनता के चेहरे पर मुस्कान कि कल दिखाई देगी।
कार्यक्रम में पधारे पूर्व सांसद माननीय राजाराम पाल एवं कानपुर से पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राम सिंह यादव और उनके साथियों का सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव के नेतृत्व में जनपद के पदाधिकारियों के साथ सपा जिला महासचिव चंदन सिंह बघेल, युवजन सभा जिला अध्यक्ष शिवम पाल एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्षों ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
जनसभा को प्रभाकर पांडे ने विस्तार से संबोधित करते हुए कहा कि देश व प्रदेश के हालात बदतर हैं जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और आशा भरी निगाहों से समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया आदरणीय अखिलेश यादव जी की ओर देख रही है । जनता ने 2022 के चुनाव में इस जनविरोधी सरकार का सूपड़ा साफ करने का मन बना लिया है और समाजवादी पार्टी जन सहयोग से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है सपा सरकार बनने पर ही इस प्रदेश की जनता का भला होगा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष श्री गोपाल यादव ने कार्यक्रम में पधारे मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट स्त्रियों को भरोसा दिलाया कि जनपद इटावा में समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहा है और आने वाले समय में जनपद की तीनों सीटें समाजवादी पार्टी के खाते में जाएगी उन्होंने कार्यकर्ताओं को कि भरोसा दिलाया की कार्यकर्ता के मान सम्मान की रक्षा की जाएगी कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं होगा।
कार्यक्रम को मुख्य रूप से सपा जिला अध्यक्ष के अध्यक्ष पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, कुलदीप गुप्ता राघवेंद्र गौतम ,समीर दोहरे ,डॉक्टर भूपेंद्र दिवाकर ,शिवम पाल राजकिशोर भोजवाल एस मुस्तकीम रवि शंकर यादव आदि ने संबोधित किया तथा तथा कार्यक्रम में सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन सपा जिला महासचिव चंदन सिंह बघेल ने किया।