Monday , October 21 2024

प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने हेतुजनपद इटावा में कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की *जन-विश्वास यात्रा का आगमन जनपद की भर्थना विधानसभा* में हुआ ।

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की में दोबारा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने एवं केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा किए गए जनहितकारी कार्यो के लिए जनता से पुनः आशीर्वाद प्राप्त कर दोबारा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने हेतु पूरे प्रदेश भर में एक साथ कई जगहों से जन-विश्वास यात्रा निकली है ।

इसी के तहत आज जनपद इटावा में कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की *जन-विश्वास यात्रा का आगमन जनपद की भर्थना विधानसभा* में हुआ ।

औरैया एवं इटावा के बॉर्डर के *कस्बा बहारपुरा में भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, इटावा सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया, भर्थना विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया सहित जिला पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने दल बल एवं गाजे बाजे के साथ जन-विश्वास यात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया* ।

रास्ते मे *छोले मंदिर समेत विभिन्न स्थानों पर पुष्प वर्षा* करके भर्थना क़स्बे के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने यात्रा का स्वागत किया ।

तत्पश्चात भर्थना में *मिडिल स्कूल में एक जनसभा का आयोजन भर्थना विधानसभा संयोजक एवं जिला उपाध्यक्ष दीपक नाथ चौधरी एवं मंडल अध्यक्षों के संयोजन में* किया गया ।

*जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सिंचाई मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा* कि पिछली सरकार में जनता का सबसे गंभीर मुद्दा गुंडागर्दी एवं भ्रष्टाचारियों का था जो भाजपा सरकार आने से पूर्णतया समाप्त हो गया है । योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार में गुंडो एवं माफियाओं में पुलिस का खौफ़ स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है ।

जनसभा को *संबोधित करते हुए राज्य मंत्री बाबू राम निषाद ने कहा* प्रदेश सरकार में बेरोजगारो को रोजगार देने में अभूतपूर्व काम किया है । बीते पौने पांच साल में पिछली सपा बसपा की सरकारों द्वारा दिए गए संयुक्त रोजगारों से ज्यादा योगी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने अपने एक ही कार्यकाल में दी है । भाजपा सरकार में रोजगार पाने वालों में से कोई भी व्यक्ति ये नहीं कह सकता कि उसने नौकरी के लिए नेतानगरी की है या किसी को भी एक भी रुपए का लेन देन किया गया है ।

जनसभा को *संबोधित करते हुए बाँदा से सांसद आर. के.पटेल ने कहा* कि योगी सरकार की सभी योजनाओं का लाभ पूर्ण रूप से पारदर्शिता के साथ बिना भेदभाव के प्रत्येक धर्म, सम्प्रदाय, जाति एवं वर्ग के व्यक्ति को मिला है ।

जनसभा को *संबोधित करते हुए इटावा सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने कहा* सरकार पूरी निष्पक्षता, ईमानदारी एवं बिना किसी भेदभाव के राजनीति कर रही है इस सरकार में प्रदेश के हर धर्म का हर तबके का व्यक्ति बड़ी खुशी से अपना जीवन यापन कर रही है ।

जनसभा को *संबोधित करते हुए भर्थना विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया ने कहा* आज योगी जी की सरकार में बाबा जी का बुलडोजर आतताइयों पर चलने को हमेशा तत्पर रहता है आज प्रदेश में प्रशासन का खौफ़ इस कदर है कि या तो अपराधी जेल में है या ईश्वर को प्यारे हो गए है या प्रदेश छोड़ पलायन कर गए है ।

जनसभा का कुशल *संचालन जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी* ने किया ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, क्षेत्रीय महामंत्री राम किशोर शाहू, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे, जनपद संगठनात्मक प्रभारी सत्यपाल सिंह, भर्थना विधानसभा प्रभारी श्रीकांत पाठक, सदर विधानसभा प्रभारी रामलखन दीक्षित, निवर्तमान जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह धाकरे, डॉ रमाकांत शर्मा, राम कुमार चौधरी, जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, शिवाकांत चौधरी, प्रशांत राव चौबे, विमल भदौरिया, मनीष यादव पतरे, जिला उपाध्यक्ष सुबोध तिवारी, जिला मंत्री जितेंद्र गौड़, राहुल राजपूत, रजत चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, जिला सोशल मीडिया प्रभारी विमलेश शाक्य, पंकज कुशवाहा, दीपक शाक्य, सतेंद्र राजपूत रमेश राजपूत, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष विरला शाक्य, क्षेत्रीय मंत्री मनीषा शुक्ला, भर्थना विस्तारक अंकित सहित मण्डल में निवास करने वाले जिला पदाधिकारी, समस्त मण्डल अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं समर्थन उपस्थित रहें ।