Saturday , October 19 2024

भरथना शिक्षामित्र को हर्बल प्रॉडक्ट बेचने  का झांसा देकर नशीला पाउडर सूंघाकर अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर रफूचक्कर हुए,पुलिस सीसीटीवी कैमरे खगालने में जुटी।

भरथना

बाइक सवार दो बदमाश घर मे अकेली मौजूद महिला शिक्षामित्र को हर्बल प्रॉडक्ट बेचने  का झांसा देकर नशीला पाउडर सूंघाकर अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर रफूचक्कर हुए,पुलिस सीसीटीवी कैमरे खगालने में जुटी।

 

घटना की जानकारी देते हुए नगर के नवसृजित मुहल्ला शिवपुरी (बृजराज नगर) निवासिनी रीता कुमारी पत्नी सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि परिषदीय विद्यालय रमायन में शिक्षा मित्र पद पर तैनात है और

पति सत्येन्द्र कुमार जनपद कन्नौज में इंटर कॉलेज में शिक्षक हैं।

मंगलवार को पति हर रोज की भांति अपनी ड्यूटी पर कन्नौज गए थे व  15 वर्षीय पुत्र नितिन कोचिंग गया हुआ था, घर पर वह 8 साल के भतीजे लव के साथ थी,दोपहर करीब 3 वजे जब वह घर के बरामदे में बैठकर सिलाई मशीन से कार्य कर रही थी,उसी दौरान एक अपाचे बाइक पर सवार दो युवकों ने उससे हर्बल प्रोडक्ट उपयोग करने का नाम लेकर हर्बल पत्रिका दिखाने लगे। महिला के इन्कार के बाबजूद भी दूसरे युवक ने उन्हें कोई नशीला पाउडर सुंघाकर बेहोश कर दिया और थोड़ी देर बाद होश आने पर घर में रखी अलमारी खुली व सामान बिखरा पड़ा था,पड़ताल करने पर सोने की आठ अंगूठी,मंगलसूत्र,ब्रजबाला, जंजीर,कंगन,पेंडल व चांदी के चार अंगूठी गायब मिले, जिसे बाइक सवार चोरी कर ले गए।

सतेंद्र राठौर ने बताया कि घटना में लगभग चार लाख का नुकसान हो गया,घटना की सूचना पुलिस को दी गई।आसपास पड़ोसियों के अनुसार अपाचे सवार बदमाशों ने मोहल्ले के अन्य लोगो के साथ भी वारदात अंजाम देने का प्रयास किया। सूचना पर पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल कर बदमाशो की खोजबीन शुरू कर दी है।