Saturday , October 19 2024

भरथना नगर पालिका बोर्ड की बैठक में नगर क्षेत्र अंतर्गत रखे विधुत ट्रांसफार्मर, खंभों पर टैक्स लगाने को नियमावली बनाने आदि अन्य प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किए गए

भरथना

नगर पालिका बोर्ड की बैठक में नगर क्षेत्र अंतर्गत रखे विधुत ट्रांसफार्मर, खंभों पर टैक्स लगाने को नियमावली बनाने आदि अन्य प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किए गए।

मंगलवार को पालिका सभागार में चैयरमेन हाकिम सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बोर्ड की बैठक नगर क्षेत्र अंतर्गत बिजली विभाग के ट्रांसफार्मर व विधुत पोल पर टैक्स लगाने को नियमावली बनाने व पालिका कॉम्प्लेक्स के प्रथम तल पर आवंटित दुकानों से नियमानुसार किराया वसूली करने का प्रस्ताव स्वीकृत किया गया।स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत जनवरी 2022 से सम्पूर्ण नगर क्षेत्र सेनेटाइजर व कीटनाशक दवाओं का छिड़काव व फांगिग कराने का प्रस्ताव पारित किया गया। इसके अतिरिक्त निर्धन,असहाय वर्ग के लोगो को एक हजार कंबल वितरित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में ईओ रामआसरे कमल ने बोर्ड के सभी सदस्यों को कोविड 19 व ओमीक्रोन वायरस की रोकथाम को सहयोग करने की अपील करते हुए पालिका परिसर में 15 से 18 वर्ष के किशोरों को टीकाकरण कैम्प संचालित किए जाने की जानकारी दी गई।

इससे पहले लेखाकार अवधेश तिवारी ने माह नवम्बर व दिसम्बर की आय-व्यय का लेखा जोखा बैठक में पढ़कर सुनाया गया,जिसे बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से स्वीकृत प्रदान की गई।

बोर्ड बैठक में सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल,सभासद/प्रतिनिधि हरिओम दुबे,गुरुनारायन कठेरिया,ओमलता यादव, राजू शुक्ला,सुशील पोरवाल,रवि यादव,अजीम शानू,रोहित यादव,शशांक यादव,राजकुमारी, अंजली पोरवाल आदि के अलावा पालिककर्मी संतोष यादव,अरविंद यादव,रामजी भदौरिया,योगेश दुबे,राकेश यादव,राजेन्द्र राठौड़ आदि मौजूद रहे।