Monday , October 28 2024

जसवंतनगर। क्षेत्र के एक गांव में 22 वर्षीया युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया।

जसवंतनगर। क्षेत्र के एक गांव में 22 वर्षीया युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
बीती रात थाना कोतवाली जसवंतनगर क्षेत्र के अंतर्गत निलोई गांव में रोडवेज कर्मी प्रमोद कुमार दिवाकर की 22 वर्षीया पुत्री वंदना उर्फ वर्षा का पापशव घर के अंदर मृत अवस्था में मिलने की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राणा महेंद्र प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर रण बहादुर सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक रमाकांत सिंह, उपनिरीक्षक कपिल चौधरी पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। बाद में फॉरेंसिक टीम बुलाई गई और शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।
परिजनों के मुताबिक वर्षा दो महीने पहले नोएडा में कुछ काम करने गई थी उससे फोन पर बात हो जाती थी। गुरुवार की अलख सुबह ही लौट कर आई थी। दिन में घर के लोग मजदूरी करने गए थे। उसकी मां का कहना है कि उसकी दूसरी बेटी ने वर्षा को मृत अवस्था में देखा तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। छोटे भाई नितिन का कहना है कि रात बीती रात 8 बजे करीब मजदूरी करके जब वह घर लौटा तब उसे घटना का पता चला। उसने गांव के ही एक रिश्तेदार युवक के साथ वर्षा के नोएडा में रहने और अलख सुबह वापसी होने की बात कही है।
इंस्पेक्टर रण बहादुर सिंह के मुताबिक मामला संदिग्ध है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है उसकी रिपोर्ट आने पर ही जानकारी हो पाएगी। मामले की विस्तृत पड़ताल की जा रही है आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।