Monday , October 28 2024

पुलिस पार्टी पर  फायर कर भाग रहे बाइक सवार तीन शातिर बदमाशो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भरथना

पुलिस पार्टी पर  फायर कर भाग रहे बाइक सवार तीन शातिर बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार किया,पकड़े गए बदमाशो से अवैध तमंचे व कारतूस सहित छीना गया मोबाइल व नगदी बरामद हुई।

प्रभारी निरीक्षक केएल पटेल के अनुसार क्षेत्र अंतर्गत बहारपुर नहर पुल से शुक्रवार की रात्रि करीब डेढ़ बजे जब वह एसएसआई दीपक कुमार,एसआई राजेश कुमार,अवधेश कुमार आदि पुलिस कर्मियों के साथ चैकिंग लगाए थे,तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक आए जिन्हें टॉर्च की रोशनी दिखाकर रुकने का इशारा किया मगर उन्होंने जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया और भागने लगे,मगर 100मीटर की दूरी पर उनकी बाइक फिसल गई और तीनो को दबौच लिया। पकड़े गए तीनो युवको ने शुक्रवार की दोपहर भरथना-साम्हो मार्ग पर नगला मोहन गांव के पास से एक व्यक्ति से पर्स व मोबाइल छीनने की वारदात करने को स्वीकार करते हुए पकड़े जाने के भय से भागने का प्रयास करने की जानकारी दी।

पकड़े गए थाना सैफई के कुम्हावर गांव के पंकज कुमार से जामातलाशी में 315 बोर के दो जिंदा कारतूस व 500 रुपए बरामद हुए इसके खिलाफ थाना चौबिया,भरथना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है।

भरथना के मोहल्ला गिहार नगर के दीपू से 315 बोर का एक तमंचा,दो जिंदा कारतूस,एक खोखा व एक पर्स सहित एक हजार रुपये के अलावा एक आधार कार्ड जोकि नारायण पुत्र रूपलाल नगला विजई थाना भरथना का बरामद हुआ है,इसके खिलाफ थाना ऊसराहार,बकेबर व भरथना ने विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज है।

जनपद मैनपुरी के थाना करहल की गिहार कॉलोनी के विपिन के पास से पांच सौ रुपए, एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस सहित नीले रंग की अपाचे बाइक बरामद हुई है इसके खिलाफ भी थाना ऊसराहार में धारा 392 के तहत मामला दर्ज है।

पकड़े गए तीनों बदमाशो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा गया।

गिरफ्तार करने वाली टीम में सिपाही धर्मेंद्र कुमार, राघवेंद्र कुमार, अजय कुमार,सुरेंद्र सिंह व चालक सरताज अहमद भी शामिल रहे।

फ़ोटो