Monday , October 28 2024

इटावा, पीने के पानी मे गन्दगी डालने का विरोध करने पर दबंगों ने किया जाना लेवा हमला,

*दबंगों ने माता पिता पुत्र को किया मरणाशन*

● पीने के पानी मे गन्दगी डालने का विरोध करने पर दबंगों ने किया जाना लेवा हमला,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र में दबंगों के हौसले कितने बुलन्द है इसकी बानगी बीती शुक्रवार की रात करीब 9 बजे उस समय देखने को मिल गई जब क्षेत्र के ग्राम मुडैना के आधा दर्जन महिला पुरुष दबंगों ने टकोरो, कुल्हाड़ी,लाठी और डंडों से प्राण घातक हमला बोलकर एक निर्बल परिवार के माता पिता और उसके पुत्र को लहुलुहान कर मरणाशन कर दिया।
घटना के दौरान गम्भीर घायल पीड़ितों ने पुलिस कंट्रोल को फोन मिलाकर मौके पर बुलाने का प्रयास किया लेकिन 112 नम्बर का फोन नहीं लग सका। उधर पुलिस आने के भय से सनसनीखेज घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग जाने में सफल हो गये।


घायल पीड़ितों की मानें तो किसी तरह लहू से लथपथ रात्रि में ही घायल भरथना कोतवाली पहुँचे जहाँ पुलिस ने घटना की जानकारी कर घायलों को इलाज हेतु स्थानीय चिकित्सालय भर्ती कराया,जिसपर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर गम्भीर घायल पिता पुत्र को गम्भीर अवस्था मे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है।
भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुडैना बिबौली निबासी घायल अभिषेक दौहरे 20 बर्ष पुत्र गंगाराम दौहरे ने बताया कि बीती रात्रि 9 बजे उसकी माँ संजू देवी 50 बर्ष पीने का पानी लेकर निकल रही थी,इसी बीच उनका नामजद एक पडौसी जानबूझकर खड़े होकर लघुशंका करने लगा,लघुशंका की कुछ छींटे पीने के पानी मे चली गई जिसका उसकी माँ ने जैसे ही विरोध किया इसी बात से बौखलाये नामजद महिला पुरूष आधा दर्जन दबंग एकराय हो हाथों में टकोरा,कुल्हाड़ी,लाठी,
डंडों से लैस होकर उसके दरबाजे आ धमके और गाली गौज कर प्राण घातक हमलाबोल कर उसको और पिता को लहूलुहान कर जमीन पर धराशाही कर दिया। बचाने आई माँ को भी लाठी डंडों से पीट दिया।
घटना के सम्बंध में घायलों ने पुलिस कंट्रोल को सूचना देने का प्रयास किया लेकिन 112 नम्बर फोन ही नही लगा। किसी तरह उन्होंने कोतवाली पहुँच कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने घायलों की पीड़ा सुन कर इलाज हेतु चिकित्सालय भेजकर घटना की जांच पड़ताल शुरू करदी है।

रजत तिमोरी की रिपोर्ट