Monday , October 28 2024

भरथना*सपा नेता के बीमार कृषक पिता का दुःखद निधन*

*सपा नेता के बीमार कृषक पिता का दुःखद निधन*

● अन्तिम संस्कर  आज  सुबह 10 बजे पैतृक गांव अलाईनगर कोटरकोट में होगा,

भरथना,इटावा। समाजवादी पार्टी के जिला सचिव और भरथना नगर पालिका परिषद के सभासद प्रतिनिधि दलवीर यादव एक्स फौजी के कृषक पिता जयपाल सिंह यादव 80 बर्ष का गुरूवार की दोपहर बीमारी के चलते उपचार के दौरान आगरा के पुष्पांजली चिकित्सालय में निधन हो गया। मृतक कृषक का अन्तिम संस्कार उनके पैतृक गांव अलाईपुर कुदरकोट बिधूना जनपद औरैया में अगले दिन शुक्रवार की सुबह 10 बजे किया जायेगा।
बुजुर्ग कृषक के दुखद निधन की खबर मिलते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। फोन पर संछिप्त वार्ता में सभासद प्रतिनिधि ने बताया कि उनके कृषक पिता करीव एक माह से हार्ड अटैक बीमारी से ग्रसित होने पर आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में बेअल्टीनेटर पर इलाज ले रहे थे कुछ दिनों से वे कौमा में चले गये थे,गुरुवार की दोपहर ब्रेंहैम्बरेज होने के कारण वे हम सब को छोड़ कर चले गये। उन्होंने बताया हॉस्पिटल की आवश्यक कार्यवाही कर वे शाम 6 बजे आगरा से सीधे अपने पैतृक गांव निकलेंगे जो रात्रि करीव साढ़े 8 बजे से रात्रि 9 बजे तक पहुँच जाएंगे।
उधर सपा नेता एक्स फौजी के पिता के निधन की सूचना से उनके शुभचिन्तकों व इष्टमित्रों समेत पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में शोक व्याप्त हो गया।