Monday , October 28 2024

जसवंत नगर, बीएससी की एक छात्रा को दो युवकों ने अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में जबरिया बैठाने की कोशिश

जसवंतनगर। बीएससी की एक छात्रा को दो युवकों ने अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में जबरिया बैठाने की कोशिश की जिसका विरोध करने पर छात्रा को गाली गलौज व मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई।
इस संबंध में पीड़ित छात्रा शालू यादव पुत्री सुनील कुमार ग्राम नागरी थाना जसवंतनगर ने बताया कि वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है जो नगर के एक कॉलेज में पढ़ती है। वह नगर के ही एक कोचिंग इंस्टीट्यूट से करीब 10:10 बजे सुबह निकली और पड़ोसी गांव निवासी रिश्ते के चाचा के साथ मोटरसाइकिल से इटावा दवा लेने जा रही थी। सागर होटल के सामने नहर की पटरी पर होते हुए हाईवे से करीब 4 किलोमीटर कुनेरा रोड पर पहुंचते ही पीछे से स्विफ्ट डिजायर कार से मंजेश यादव पुत्र शिव सिंह निवासी घनश्याम पुरा व आशू यादव पुत्र अज्ञात ने मोटरसाइकिल रोक ली और अपनी कार में जबरदस्ती उसको बैठाने लगे जब विरोध किया तो दोनों युवकों ने गाली-गलौज करते हुए छात्रा के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।
इस संबंध में पीड़िता ने थाना कोतवाली जसवंतनगर में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और विवेचना शुरू कर दी गई है। इंस्पेक्टर रण बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है।