Monday , October 28 2024

भर्थना, फेंके गए नवजात के शव को कुत्तों ने नौंचा*

*फेंके गए नवजात के शव को कुत्तों ने नौंचा*

● पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला गनू सहित आस पास क्षेत्र में उस समय हड़कम्प के साथ सनसनी फैल गई जब ग्राम नगला गनू के निकट कन्धेसी माइनर बम्बा किनारे खाली पड़े एक प्लाट में एक नवजात शिशु के शव को कुत्तों को नौंचता कुछ राहगीरों ने देखा,हालांकि राहगीरों ने कुत्तों को खदेड़ कर नवजात शिशु के शव को कुत्तों से बचा लिया।
नवजात शिशु के शव मिलने की सूचना पर पहुँचे समाज सेवी संस्था सर्व सेवा समिति रजि०के प्रदेश महासचिव शेखर शुक्ला ने घटना स्थल का अवलोकन कर भरथना पुलिस को मौके पर बुला लिया। इससे पूर्व नवजात शिशु का शव मिलने की खबर सुनकर ग्राम नगला गनू सहित आस पास के ग्रामीण व राहगीरों का जमावड़ा लग गया।
सर्व सेवा समिति के प्रदेश महासचिव श्री शुक्ला ने बताया कि उक्त नवजात शिशु का शव किसी चिकित्सालय से लाया गया है जिसकी निशानी नवजात शिशु की टुंडी में लगी चिकित्सालय की किलिम्प यह बता रही है कि किसी अज्ञात महिला ने चोरी छिपे अज्ञात चिकित्सालय में शिशु का जन्म देने के बाद उसको जीतेजी मौत के मुंह मे ढकेल दिया गया है,और नवजात की मौत के बाद उसके शव को उक्त स्थान पर मामूली मिट्टी खोदकर शव छिपाया गया था। जिसे जंगली कुत्तों ने मिट्टी हटा कर निकाल लिया और नौंचना शुरू कर दिया।
श्री शुक्ला ने बताया कि जंगली कुत्तों ने नवजात शिशु के दौनो पैर और दौनो हाथों को नौंच खाया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने मौका मुआयना कर नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।