Monday , October 28 2024

भरथना क्षेत्र की अन्य संस्थाओं के छात्र-छात्राओं ने भी प्राप्त किये उत्कर्ष अंक,

*भरथना के एमएसके कालेज की छात्रा ने किया टॉप*

● भरथना क्षेत्र की अन्य संस्थाओं के छात्र-छात्राओं ने भी प्राप्त किये उत्कर्ष अंक,

भरथना,इटावा। सेण्ट्रल बोर्ड ऑफ सेकेण्डरी एजूकेशन (सीबीएसई) नई दिल्ली बोर्ड द्वारा आयोजित 12वीं व 10वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित होने पर नगर क्षेत्र की शिक्षण संस्थाओं में अध्ययनरत मेधावियों ने उत्कृष्ट अंक हासिल कर अपनी काबलियत से परिचित करवाया है।
शुक्रवार की दोपहर घोषित हुए उक्त परीक्षा परिणाम के चलते एमएसके इण्टरनेशनल सीनियर सेकेंडियर स्कूल की 12वीं की छात्रा तन्नू यादव ने 98.33 प्रतिशत अंक प्राप्त किये हैं। छात्रा की सफलता पर शिक्षण संस्था के संस्थापक महेश सिंह कुशवाह ने मेधावी छात्रा का उत्साहवर्धन करते हुए उसके उज्वल भविष्य की कामना की है।


वहीं होली प्वाइण्ट एकेडमी में 12वीं में अध्ययनरत शिवजी यादव ने 95 प्रतिशत से स्कूल प्रथम,अरूनिता चौबे ने 92 प्रतिशत से द्वितीय व अंकुश शर्मा ने 91 प्रतिशत से तृतीय समेत 10वीं की श्रेया शुक्ला ने 95 प्रतिशत से प्रथम,प्रतीक यादव ने 92 प्रतिशत से द्वितीय व गोविन्द ने 91 प्रतिशत से विद्यालय में तृतीय स्थान पर अपना कब्जा जमाया है। संस्था के प्रबन्धक प्रदीप चन्द्र पाण्डेय ने प्रधानाचार्य आलोक तिवारी,अरूण मोटवानी आदि के साथ सभी मेधावियों का माल्यार्पण कर स्वागत सम्मान किया है।
इसके अलावा साथ ही जयोत्री एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 12वीं में अध्ययनरत अभि गुप्ता,लव कुमार,कुश कुमार ने 93-93 प्रतिशत अंक व अंशिका गुप्ता ने 90 प्रतिशत अंक समेत कक्षा 10वीं की आयुषी गुप्ता ने 95 प्रतिशत व राज पोरवाल ने 94 प्रतिशत अंक प्राप्त किये हैं। जिन्हें संस्था के निदेशक नितिन पोरवाल व प्रधानाचार्य योगेन्द्र मिश्रा ने विद्यालय स्टाफ के साथ मेधावियों को माल्यार्पण कर सम्मानित किया है।