Monday , October 28 2024

चकरनगर,विद्युत करेंट लगने से असमय काल के गाल में समाया युवक*

*विद्युत करेंट लगने से असमय काल के गाल में समाया युवक*

*(डॉक्टर एस.बी.एस. चौहान)*
*चकरनगर/इटावा 27 जुलाई।* चकरनगर सर्किल के थाना भरेह अंतर्गत ग्राम पंचायत गढ़ा कास्दा का मजरा पुरा मल्लाहन में सुबह करेन्ट से 23 वर्षीय युवक असमय काल के गाल में समाहित हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना भरेह अंतर्गत ग्राम पंचायत गढ़ा कास्दा का मजरा पुरा मल्लाहन में आज सुबह करीब 7.30 बजे करेन्ट से 23 वर्षीय मनोज आज उस समय काल के गाल में समाहित हो गया कि जब वह नित्य की भाँति अपनी दूध डेयरी के संयंत्रों को साफ सुथरा कर रहा था व झाड़ू पोंछा के दौरान विद्युत संयंत्रों के कहीं संपर्क में आ गया जिससे वह टच होकर असमय काल का शिकार हो गया। परिजनों ने जब देखा और सुना तो सारे लोग दौड़ पड़े और देखा कि मनोज अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है तो उसे तुरंत ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनोज की जीवन लीला समाप्त जानकर कोहराम मच गया। जिसकी सूचना संबंधित थाना भरेह को दी गई जिसमें कोतवाल हरि गोविंद वर्मा ने मौके पर पहुंचकर स्थित को परखा और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा कर पुलिस चिकित्सालय/मोर्चरी हाउस इटावा भेज दिया।

ग्राम प्रधान सहित ग्राम वासियों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि असमय युवक की मौत पर आश्रित परिजनों को मुआवजा राशि दिलाई जाए।