Monday , October 28 2024

एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बाइक चालक की मौत*

*एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बाइक चालक की मौत*

● पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग का युवक बाइक से जा रहा था दिल्ली,

● एक्सप्रेस-वे पर दौड़ती दौड़ती बाइक पर चालक को आ गई नींद,

ऊसराहार-ताखा,इटावा। ऊसराहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बीती शनिवार की देर शाम करीब 7 बजे एक बाइक सबार युवक की दौड़ती बाइक उस समय तेज गति से एक्सप्रेस-वे के किलो मीटर संख्या 123+100 पर जोरदार धमाके से टकरा गई जब बाइक चलाते समय चालक युवक को बाइक पर नींद आ गई।
घटना की खबर मिलते ही थाना ऊसराहार क्षेत्र की ग्राम कुदरैल अन्तर्गत एक्सप्रेस-वे पर संचालित पुलिस चौकी से जवानों की टीम मौके पर पहुँच गई। जिसपर पुलिस जवानों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल बाइक सबार को इलाज हेतु तत्काल सैंफई पीजीआई भिजवा दिया जहाँ चिकित्सकों ने बाइक सबार को मृत घोषित कर दिया।
ऊसराहार पुलिस ने बताया कि मृतक युवक दिवार राई पुत्र विनोद राई पश्चिम बंगाल के जनपद व थाना दार्जलिंग धूम सदर के दवाई पानी भुटिया बस्ती का निबासी बताया जा रहा है। बाइक सबार दिवार राई अपनी बाइक चलाकर पश्चिम बंगाल के जनपद व थाना दार्जलिंग से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से दिल्ली जा रहा था। जैसे ही बाइक सबार उक्त स्थान पर पहुँचा एसी बीच बाइक सबार दिवार राई की बाइक चलाते समय नींद की झप्पी आगई जिसके कारण उसकी बाइक एक्सप्रेस-वे के डिवाइडर से टकरा गई।
पुलिस के अनुसार मृतक के पास से मिले कागजातों के आधार पर उसके परिजनों को घटना से अवगत करा दिया गया है। शेष पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।