Monday , October 28 2024

*मानसिक पीड़ित युवती अनैया नदी में डूबकर हुई लापता*

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मिराय कोठी वाहरपुर में मंगलवार की शाम करीब 4 बजे एक युवती कु० प्रियांशी दोहरे 19 बर्ष पुत्री सतीश कुमार दोहरे गांव के निकट से गुजरी अनैया नदी में डूब कर लापता हो गई।

घटना की सूचना पर पहुचीं भरथना पुलिस को लापता युवती के परिजनों ने जो कुछ वाक्या बताया उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

परिजनों ने बताया कि उनकी पुत्री कु०प्रियांशी दोहरे को सपने आते थे,जिसकी झाड़-फूंक का इलाज चल रहा था,उसे सपने में कोई बुलाया करता था प्रियांशी अपने परिवार के साथ हरिद्वार में रहती थी कल दिन मंगलवार को वह अपने पैतृक गांव आई हुई थी। बुधवार की शाम करीब 4 बजे वह नदी में जाकर डूब गई। जिसको परिजनों सहित ग्रामीणों ने बहुत तलाश किया लेकिन कोई सफलता हाथ नही लग सकी।

जिसपर परिजनों ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को घटना से अवगत कराते हुए मौके पर बुलाया गया है।

हालांकि घटना की खबर मिलते ही शाम छह बजे घटना स्थल पर पहुचीं गई। जहां मौजूद भरथना के नए पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला ने बताया कि घटना की सूचना पर उनके नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा

नदी में लापता युवती की तलाश के लिए रैस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया था,लेकिन रात्रि का अंधेरा अधिक होने के कारण फिल्हाल कोई सफलता हाथ नही लग सकी है। गुरूवार की सुबह होते ही पुलिस के जावाज गौताखोर टीम द्वारा पुनः रैस्क्यू ऑपरेशन चालू कर नदी में डूब कर लापता हुई युवती को तलाश किया जाएगा।

बाबजूद इसके नदी में डूब कर लापता हुई युवती के परिजनों से जानकारी हासिल कर अन्य सभी बिंदुओं पर भी गहनता से जांच की जा रही है।