Sunday , October 27 2024

पेड़ पर फंदे से लटके मिले युवक- युवती के शव, जांच में जुटी पुलिस

मैनपुरी। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई, घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद दोनों शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

विस्तार

मैनपुरी के घिरोर में गांव नगला कंचन निवासी एक युवक और युवती ने शुक्रवार की रात गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं दोनों के बीच प्रेम प्रसंग के मामले पर परिजन चुप्पी साधे हुए हैं।

गांव नगला कंचन निवासी मालती (18) का गांव के ही शादीशुदा युवक अनिल कुमार (32 ) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक दोनों के घर वालों को भी लग चुकी थी। शुक्रवार की रात दोनों चुपचाप से घर से निकल गए। गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर दोनों ने एक ही स्टॉल से पेड़ की डाल पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शनिवार की सुबह जब परिजन दोनों को ढूंढने के लिए निकले, तो उनके शव पेड़ पर लटके देख होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई, घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद दोनों शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रेम प्रसंग में हुई इस घटना को लेकर दोनों के परिजन चुप्पी साधे हुए हैं। गांव के लोग दोनों के बीच प्रेम संबंधों को लेकर पुष्टि कर रहे हैं, मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया है।

एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों के बीच संबंधों के बारे में परिजनों को जानकारी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है, मामले में जांच कर परेशानी कार्रवाई करेगीl