Saturday , October 26 2024

अनियंत्रित ट्रक सड़क के किनारे टायर मरम्मत की दुकान में घुसा, एक यात्री की दर्दनाक मौत, सिर हुआ धड़ से अलग, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त

अजीतमल/ औरैया – योगेंद्र गुप्ता। कस्बे के हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई वही हादसे में ट्रक सवार दंपति सहित दुकान के अंदर सो रहा व्यक्ति बाल बाल बच गए।

शुक्रवार की तड़केबाबरपुर कस्बे के सुंदरम होटल के समीप इटावा की तरफ से आ रहा एक ट्रक सड़क के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मारते हुए पंचर जोड़ने वाली दुकान में जा घुसा टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक में सवारी के रूप में बैठा एक युवक ट्रक के अंदर से निकलकर बाहर गिर गया जिससे उसका शरीर दो हिस्सों में बट गया मृतक का सिर धड़ से अलग होकर 20 मीटर दूर जा गिरा टक्कर के बाद दुकान के भीतरी हिस्से में सो रहा फूल सिंह पुत्र बाबूराम निवासी प्रतापपुर सहित ट्रक में सवार दंपत्ति गोरेलाल, व उनकी पत्नी राधा देवी निवासी चिरुहुली औरैया बाल बाल बच गए घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टोल प्लाजा की क्रेन की मदद से दुकान में घुसे ट्रक को खिंचवा कर अलग कराया घटनास्थल पर बिना सिर का शव होने पर पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल से करीब 20 मीटर दूर पड़े सिर को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक में सवार सकुशल बचे दंपत्ति गोरेलाल ने बताया कि हरियाणा के बिनोला से सवारी के रूप में घर आने के लिए ट्रक बैठा था ट्रक में कुल 8 सवारियां थी 5 सवारियां इटावा में उतर गई थी घटना के बाद ट्रक ड्राइवर उतर कर तुरंत भाग गया , घटना में जिस युवक की मृत हुई है उसकी शिनाख्त नहीं हुई है मृत युवक औरैया के जालौन चौराहे पर उतरने की बात कर जालौन जाने की कह रहा था घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शशिभूषण मिश्र ने बताया कि ट्रक को कब्जे लेकर कोतवाली परिसर में खड़ा किया गया है। चालक भाग गया है। घटना में मृत हुए युवक की जेब से एक फोटो मिला है। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों सहित सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है।