Sunday , September 8 2024

पुलिस ने वाहन चोर तथा पांच कबाड़ी पकड़े

 

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर पुलिस ने एक बाइक चोर तथा 5 कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से आधा दर्जन चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। उनके पास से एक तमंचा भी मिला है।
पुलिस ने लालपुर मंडी के समीप से बाइक चोर प्रदीप कुमार पुत्र राजवीर निवासी नगरिया बृज थाना नारखी तथा कबाड़ी चांद उर्फ जावेद निवासी मसरूर गंज रसूलपुर इरफान पुत्र जमालुद्दीन रसूलपुर राशिद पुत्र शब्बीर रामगढ़ शादाब निवासी रसूलपुर तथा मोहित पुत्र इश्तियाक निवासी दुर्गेश नगर को पकड़ा। इनका एक साथी विकेश यादव को पुलिस ने मंगलवार को तमंचा सहित गिरफ्तार किया था।
*इनसेट*
*6 बाइक तथा तमंचा बरामद किया*
फ़िरोज़ाबाद। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के पास है चोरी की 6 मोटरसाइकिलें बरामद की है। अभियुक्त प्रदीप के पास से पुलिस ने एक तमंचा तथा दो कारतूस भी बरामद किए हैं।
*इनसेट*
*वाहन चोरों को पकड़ने में इन्होंने अहम भूमिका निभाई*
फ़िरोज़ाबाद। बाइक चोर तथा पांच कबाड़ी को पकड़ने में उप निरीक्षक मनोज कुमार उप निरीक्षक राजबहादुर सिपाही लोकेश नकुल बिलाल तथा संदीप ने अहम भूमिका निभाई।
*इनसेट*
*एसएसपी ने दिए कबाडीओ के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश*
फ़िरोज़ाबाद। एसएसपी अशोक कुमार ने बताया इनका एक साथी विकेश को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने बताया वीकेश ने प्रदीप के साथ मिलकर कई बाइक चोरी की है। उन्होंने बताया पिछले दिनों ब्लड डोनेशन कैंप मैं प्रदीप ने पहले ब्लड डोनेट किया तथा बाद में आयोजक की मोटरसाइकिल चोरी कर ले गया। उन्होंने एक मोटरसाइकिल कोटला रोड चौकी से भी चोरी की थी। दोनों ही वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई थी। पकड़े गए पांच कबाड़ी के बारे में उन्होंने बताया यह लोग चोरी की मोटरसाइकिलें काटते हैं। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक रसूलपुर से कव्वालियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाने के निर्देश दिए।

*क्रोसर*
*कैंप में पहले ब्लड डोनेट किया फिर वहां से बाइक चोरी कर ले गया*
*चोरों ने पुलिस चौकी से भी एक बात पर हाथ साफ किया*