Tuesday , September 17 2024

इटावा प्रसपा की बैठक में हुआ बेरुन टोला वार्ड की बूथ कमेटी के गठन

इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के शहर अध्यक्ष इदरीस अंसारी के नेतृत्व व प्रसपा नेता मुनीर आलम बन्ने के सहयोग से मोहल्ला आलमपुरा में बेरुन टोला वार्ड की बूथ कमेटी के गठन के लिए बैठक का आयोजन किया गया जिसमें प्रसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद रघुराज शाक्य ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।
बैठक में जिलाध्यक्ष सुनील यादव, जिला प्रमुख महामंत्री कृष्ण मुरारी गुप्ता व शहर अध्यक्ष इदरीस अंसारी ने संगठन को और मजबूत करने व आगामी विधान सभा चुनाव में प्रसपा प्रत्याशी सदर इटावा रघुराज शाक्य को जिताने का पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं का आव्हान किया। प्रसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद रघुराज शाक्य ने कहा कि प्रसपा का गठन समाज के दबे पिसों, गरीबों, किसानों, छात्र छात्राओं के हितों और हकों की सुरक्षा के लिए हुए है। प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने हमेशा कमजोरों का साथ दिया है।
बैठक में 20 सदस्यीय बूथ कमेटी का गठन किया गया जिसमें जुएब अच्छे को बूथ अध्यक्ष नियुक्त किया गया। बैठक को जिला सचिव अनवार पहलवान, अनवार हुसैन, इम्तियाज एड., आशीष पटेल ने भी सम्बोधित किया। बैठक में इलियास अंसारी, नजीर अहमद, सुहेल अंसारी, मुमताज अंसारी, जुबैर कुरैशी सहित बड़ी संख्या में वार्ड के लोगों ने भाग लिया।

फोटो- प्रसपा की बैठक में उपस्थित रघुराज शाक्य व अन्य।