Sunday , October 20 2024

इटावा गाँव में घुसे चोरों को ग्रामीणों ने खदेड़ा

 

भागते समय एक चोर छत से कूदा जिसमें हुआ घायल

पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती इलाज के दौरान अज्ञात चोर की हुई मौत

जसवंतनगर (इटावा)।
जसवंतनगर कोतवाली के नगला हरचंद्र गांव में शुक्रवार की तड़के चोरी के इरादे से घुसे युवक को गांव वालों ने जमकर पीटा। लोगों की पिटायी से मरणासन्न बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस उसकी शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। बदमाश के मरने के बाद गांव वालों में दहशत व्याप्त है।

नगला हर चंद्र में शुक्रवार की सुबह 4 बजे एक युवक को लोगों ने एक घर में घुसने की कोशिश करते देख लिया। इस पर गांव के लोग एकत्र हो गये और उसको घेरकर दबोच लिया। गांव वालों ने उसके बारे में पूछताछ की तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, इस पर गांव वालों ने चोर समझकर उसकी पिटायी शुरू कर दी। देखते ही देखते पूरा गांव ही एकत्र हो गया और उसको लाठी-डंडों लात-घूंसों से जमकर पीटा। इससे वह मरणासन्न हो गया। उसको मरणासन्न करने के बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी कुछ ही देर बाद मौत हो गयी।

पुलिस ने उसकी शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। उसके शव को मोर्चरी में रखवा गया है, साथ ही पुलिस ने गांव वालों से घटना के बाबत जानकारी ली। कथित बदमाश की पी- पीटकर हत्या करने के बाद गांव वालों में दहशत व्याप्त है, गांव के कई लोग घर छोड़कर भाग गए हैं। एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक को गांव वालों ने चोर मानकर पिटायी की और उसकी अस्पताल में मौत हो गयी। शिनाख्त नहीं हो पायी है, पुलिस छानबीन कर रही है।

फोटो:-नगलाहरचंद्र में जाँच करने पहुँचे एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह।