Sunday , October 20 2024

दुर्गा पूजा में अचानक चली गोलिया एक की मौत दो किशोरीया घायल पुलिस की चार टीमें करेगी जांच

अयोध्या शहर में दुर्गा पूजा महोत्सव के दौरान बुधवार को संदिग्ध हालत में हुई फायरिंग से एक युवक की मौत हो गई जबकि दो किशोरियां घायल हो गई हैं। घायल किशोरियों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। उनकी हालत नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और आम नागरिकों का जमावड़ा लगा हुआ है। नगर कोतवाली के देवकाली चौकी स्थित नील गोदाम के पास दुर्गा पूजा के अवसर पर जागरण का आयोजन किया गया था। जानकारी के अनुसार रात सवा दस बजे के आसपास संदिग्ध हालत में फायरिंग हो गई।

अचानक चली गोलियों से वहां अफरातफरी मच गई। इसमें स्थानीय निवासी 32 वर्षीय मंजीत यादव पुत्र कमलेश यादव सहित 14 वर्ष और 11 वर्ष की दो किशोरियां घायल हो गईं। घायल अवस्था में सभी को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। जहां चिकित्सक ने उपचार के दौरान मंजीत को मृत घोषित कर दिया।

 

घायल किशोरियों का इलाज शुरू कर दिया गया। हालत नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह, नगर कोतवाली के प्रभारी सहित भारी पुलिस अमला जिला चिकित्सालय पहुंच गया।

पुलिस के अनुसार मौके से एक युवक को पकड़ लिया गया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के लिए एसएसपी शैलेश पांडे ने चार टीमें बनाई हैं। पुलिस ने हमलावरों का एक वाहन भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि तीनों हमलावर वाहन छोड़कर भागे हैं।