Tuesday , October 22 2024

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती की हत्या कर खुद को गोली मारी

दादरी के रेलवे रोड पर सिरफरे युवक ने एकतरफा प्रेम में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मार ली। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रेलवे रोड के नहर बाईपास के पास रहने वाली 23 वर्षीय अन्नू बीए की छात्रा थी। अन्नू अपनी छोटी बहन के साथ मंगलवार को मेडिकल स्टोर से दवाई लेने के लिए जा रही थी। दोनों बहनें रेलवे रोड पर खड़े होकर ऑटो का इंतजार कर लगीं तभी गौतमपुरी का रहने वाला 25 वर्षीय बंटी उनके करीब आया। वह अन्नू को अपनी तरफ बुलाने लगा। अन्नू ने बंटी को अनदेखा कर दिया। इसके बाद बंटी ने अन्नू के सिर में तमंचे से गोली मार दी। इससे युवती लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद बंटी ने खुद को भी गोली मार ली। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़के की हालत गंभीर बनी है। उसके होश में आने पर उससे घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी। इसके बाद लड़की की हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा।

 

एक वर्ष पहले युवक और युवती गौतमपुरी में रहते थे। बंटी मोहल्ले में ही मोबाइल की दुकान चलाने लगा। बंटी पिछले लंबे समय में युवती से मिलने का प्रयास कर रहा था। मगर युवती के परिवार के लोग नहर बाईपास के पास रहने लगे।

पीड़ित बोले, गौतमपुरी में लड़कियों असुरक्षित
युवती के पिता ने बताया कि गौतमपुरी के कई मोहल्लों का बुरा हाल है। मोहल्लों में खुलेआम सिरफिरे घूम रहे हैं। उन्हें रोकने-टोकने वाला कोई नहीं है। घर से निकलने के बाद लड़कियां खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं। सिरफिरे युवक लड़कियों का घर तक पीछा करते हैं। इस वजह से लोग अपने घरों को छोड़कर दूसरी जगह रहने को मजबूर हैं। परिवार के लोगों ने इस घटना को लेकर आक्रोश जताया है।

रिश्ता तय होने के बाद से कर रहा था परेशान
दरसअल, कुछ दिनों पहले युवती का रिश्ता तय हुआ था। फरवरी में युवती की शादी होनी थी। यह बात सिरफिरे को पता चल गई। इसके बाद से वह अन्नू को परेशान करने लगा। वह लड़की से मिलकर उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। लेकिन लड़की आरोपी की कोई बात सुनने को तैयार नहीं थी। आशंका है कि इसी के चलते सिरफिरे ने लड़की को मौत के घाट उतार दिया है।

युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या की है। इसके बाद उसने खुद को गोली मारी है। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस प्रत्येक बिंदु को आधार मान कर जांच कर रही है। – विशाल पांडे, एडिश्नल डीएसपी