Sunday , October 20 2024

चाट पापड़ी वेचते मिले दिल्ली के सीएम इंटरनेट पर बन चुके हैं सनसनी सब कहते हैं ग्वालियर का केजरीवाल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इन दिनों एक शख्स खासा चर्चा में बना हुआ है। इस शख्स का नाम है गौरव गुप्ता। वैसे तो गौरव गुप्ता की यहां पर चाट पापड़ी और दही बड़े की दुकान है। लेकिन गौरव के चर्चा में होने की वजह उनका दिल्ली के सीएम का हमशक्ल होना है। जीहां, अगर आप गौरव गुप्ता को देखेंगे तो एक मिनट के लिए चौंक जाएंगे। उनका चेहरा काफी हद तक गौरव गुप्ता से मिलता है।

ग्वालियर के अरविंद केजरीवाल
गौरव गुप्ता ग्वालियर के बेजाताल के सामने अपनी चाट की दुकान लगाते हैं। उनकी दुकान पर समोसे के अलावा गुलाब जामुन खाने के लिए भी लोग दूर-दूर से आते हैं। नवभारत टाइम्स के मुताबिक कई यू-ट्यूबर भी गौरव के पास आते हैं। सोशल मीडिया पर गौरव की खबरें आने के बाद अब वो नेशनल सेंसेशन बन चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्हें ग्वालियर का अरविंद केजरीवाल से मिलने की है। अब तो गौरव गुप्ता की इच्छा असली अरविंद केजरीवाल से मिलने की है।

 

दूर-दूर से मिलने आते हैं लोग
गौरव गुप्ता की चर्चा का आलम यह है कि दूर-दूर से लोग उन्हें देखने और उनसे मिलने आते हैं।  इसके बाद उनका वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर भी अपलोड किए जाते हैं। गौरव के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी दुकान पर आने वाले लोग उन्हें केजरीवाल कहने लगे। इसके बाद उन्होंने भी अरविंद केजरीवाल की तरह टोपी पहननी शुरू कर दी। अब तो लोग खासतौर सिर्फ उन्हें देखने के लिए ही उनकी दुकान तक पहुंच जाते हैं।