Sunday , September 8 2024

सपा जिलामहासचिव रामनरायन बाथम की माँ के स्मृति दिवस पर मेधावियों को किया गया सम्मानित*

  • *सपा जिलामहासचिव रामनरायन बाथम की माँ के स्मृति दिवस पर मेधावियों को किया गया सम्मानित*

*डीएपी की कमी से किसान परेशान : पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव*

*रिपोर्ट अंकित कुमार पत्रकार करहल*

करहल : समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव रामनरायन बाथम की मां स्व0 शीलमती के त्रिदशवे स्मृति दिवस पर मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान , नागरिक अभिनंदन व हवन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने शिरकत की । पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि डीएपी की कमी से किसान परेशान है, ललितपुर में लाइन में लगे-लगे किसान की मौत हो गयी । उन्होंने कहा अगर समय से डीएपी उपलब्ध नहीं हुई तो किसान की फसल नहीं हो पाएगी । उन्होंने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में अंतर है सरकार ने घोषणा पत्र में किए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है । उन्होंने कहा 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी ।
कार्यक्रम के आयोजक सपा जिलामहासचिव रामनरायन बाथम ने कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया ।
कार्यक्रम में पूर्व राज्य मंत्री सुभाष चंद्र यादव, विधायक सोवरन सिंह यादव,पूर्व मंत्री आलोक शाक्य, विधायक बृजेश कठेरिया, जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव, विधायक राजू यादव , पूर्व प्रधानाचार्य मेजर एनसी भटेले,चौधरी अब्दुल नईम , जिला सचिव सनी यादव, देवेंद्र यादव ,मैसी, सुमन यादव, जितेंद्र यादव ,शशांक चतुर्वेदी, विक्की यादव, फूल सिंह यादव, राजा बाबू, समेत तमाम लोग मौजूद रहे ।